इंदौर: स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार
इंदौर: स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

इंदौर: शहर में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे है. वहीं, इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले के आरोप में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इंदौर डीआईजी हरि नारायण चारी मिश्र ने बताया है कि टाट पट्टी बाखल एरिया में हुई घटना पर दोषियों की वीडियो फुटेज के माध्यम से पहचान कर ली गई है. मुख्य दोषी सहित चार लोगों को गिरफ़्तार भी कर लिया गया है. इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित  धारा 186 , 188 और 353 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. डीआईजी मिश्र ने बताया है कि अन्य दस दोषियों पर भी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा हैं कि इंदौर में पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध है. उन्होंने यह भी कहा है कि सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी पुलिस के साइबर सेल की नजर है. आजाद नगर क्षेत्र में एक वॉट्सऐप ग्रुप एडमिन पर अफवाह फैलाने का मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि शहर के टाटपट्टी बाखल इलाके में बुधवार को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अभियान चला रहे स्वास्थ्य कर्मियों पर लोगों ने पथराव कर दिया था. इससे दो महिला चिकित्सकों के पैरों में चोटें आई हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज के संपर्क में आए लोगों को ढूंढने गए स्वास्थ्य कर्मियों पर यहां बुधवार को कुछ लोगों ने अचानक पथराव कर दिया. पथराव से दो महिला डॉक्टरों के पैरों में चोट आई है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

वहीं इन मामलों की जांच में जुटे अधिकारियों का कहना है कि ये घटनाएं कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर आम लोगों में जागरूकता की कमी और सोशल मीडिया पर फैल रही अलग-अलग अफवाहों के कारण सामने आ रही हैं.

आंध्र प्रदेश : अब तक 132 लोग हुए संक्रमित, इतने नए मरीज निकले पॉजीटिव

भोपाल में 200 जमातियों को किया गया क्वारैंटाइन

कोरोना : रेलवे के कोच बनाए जाएंगे आइसोलेशन वार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -