फील्ड में संक्रमित हुए थे बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर 'अशोक खैरनार', कोरोना से हुई मौत
फील्ड में संक्रमित हुए थे बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर 'अशोक खैरनार', कोरोना से हुई मौत
Share:

महाराष्ट्र में कोविड 19 से स्थिति हर दिन बदतर होती जा रहे हैं. बीते शनिवार को BMC  के एक वरिष्ठ अधिकारी की कोविड 19 से मृत्यु हो गई. कोरोना से मरने वाले अशोक खैरनार BMC के सहायक म्युनिसिपल कमिश्नर थे. लेकिन कोरोना के विरूध्द जंग में BMC की टीम के खास मेंबर थे. BMC के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अशोक की मृत्यु की जानकारी दी है.

चेतन चौहान भी संक्रमित, कोरोना की चपेट में योगी सरकार के तीन मंत्री

हालत ठीक न महसूस करने के बाद 57 वर्ष के अशोक ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. टेस्ट सकारात्मक पाए जाने के बाद उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार चल रहा था. पहले उन्हें बांद्रा के गुरुनानक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. बाद में सेवेन हिल्स चिकित्सालय ले जाया गया. तबीयत में परिवर्तन न होने के बाद शुक्रवार को उन्हें फोर्टिस में ट्रांसफर कर दिया गया था. यहां उपचार के समय शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया.

अब तक 10 हज़ार लोगों की मौत, इस राज्य में लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप

BMC के अधिकारियों ने बताया है कि अशोक में कोरोना का संक्रमण तब हुआ होगा जब वे फील्ड में रहे होंगे. विदित हो कि कोरोना के विरूध्द जंग लड़ने वाले 103 फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की अब तक मृत्यु हो चुकी है. वहीं, 2 हजार से अधिक संक्रमित हैं. अब BMC के वरिष्ठ अधिकारी भी कोविड 19 की चपेट में आ रहे हैं. वही, पिछले दिनों BMC के डेप्युटी म्युनिसिपल कमिश्नर शिरीष दीक्षित की भी कोविड 19 से मौत हो गई थी. वही, बंबई में शनिवार को कोविड 19 के 1 हजार 308 नए मामले सामने आए थे. साथ एक दिन के अंदर 39 लोगों की महामारी से मौत हो गई थी. जिलों में फिलहाल, 91 हजार 457 संक्रमित मामले हैं और अब तक 5 हजार 241 लोगों ने वायरस से जान गवाइ है. 

पहलवानी के लिए मशहूर दारा सिंह ने जीती थी कई चैम्पियनशिप

अपने एक से बढ़कर एक डायलॉग के लिए आज भी याद किए जाते है प्राण

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन, नानावटी हॉस्पिटल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -