निगेटिव आई उपराज्यपाल किरण बेदी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट
निगेटिव आई उपराज्यपाल किरण बेदी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ अपने प्रकोप की चपेट में लोगों को लेता जा रहा कोरोना वायरस का कहर आज कई लोगों के लिए जान का खतरा बढ़ता जा रहा है. हर दिन इस वायरस के कारण हजारों मौतें हो रही है. इतना ही नहीं इस वायरस ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. जिसके  बाद से ही मौत और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन अब तक इस बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस वायरस के प्रकोप से कब तक निजात मिल सकता है. 

किरण बेदी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव: मिली जानकारी के अनुसार पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी के कोरोना वायरस जांच की गई लेकिन उसमे उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आई है. जिसके एक दिन पहले यहां राजभवन का एक कर्मचारी कोरोना के लक्षण पाए गए है. राज निवास से जारी एक सूचना के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 जांच के नतीजे की जानकारी दी गई है. वहीं बीते बुधवार को हुई जांच में उपराज्यपाल में किसी भी तरह के लक्षण नहीं पाए गए है.

इंदौर में अब तक 255 की मौत: यदि हम बात करें इंदौर की तो इंदौर के सीएमएचओ ने कहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित 86 वर्षीय महिला समेत तीन और मरीजों की अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के दौरान जान चली गई. जिसके कारण जिले में इस वायरस की चपेट में आने से मरने वाले लोगों की तादाद बढ़कर 255 पर पहुंच गई है. सीएमएचओ ने यह भी बताया कि जिले में करीब 77 प्रतिशत के रिकवरी रेट के साथ अब तक 3,903 लोग इलाज के बाद कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो चुके है.

राजनाथ सिंह ने किया जम्मू कश्मीर में बने 6 पुलों का उद्घाटन, BRO को दी बधाई

पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो

कुमार विश्वास का सत्ताधारी सरकार पर तंज, कहा-कलंकित घालमेल का उत्पाद है विकास दुबे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -