दो विधायकों को कोरोना ने किया संक्रमित, संपूर्ण ऑफिस हुआ सील
दो विधायकों को कोरोना ने किया संक्रमित, संपूर्ण ऑफिस हुआ सील
Share:

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के 2 और MLA का कोरोना जांच सकारात्मक निकली है. अधिकारियों ने कहा कि विधायकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद पार्टी के प्रदेश इकाई ऑफिस को बंद कर दिया गया है. मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार को पार्टी प्रवक्ता एमए सलीम ने कहा कि कालबुर्गी शहर के जेवर विधानसभा हिस्से से अजय सिंह और हुबली-धारवाड़ पूर्व कुर्सी से प्रसाद अब्बैया का कोविड 19 टेस्ट सकारात्मक पाया गया है. दोनों विधायकों चिकित्सा में इलाज चल रहा है. जिसके बाद सोमवार तक स्थानीय कार्यालय को बंद कर दिया है. 

IPL की कप्तानी में इन दिग्गज भारतीयों का हैं राज, चौंका देगा रोहित शर्मा का स्थान

कांग्रेस के पूर्व सीएम धरम सिंह के बेटे सलीम सिंह ने बताया कि पार्टी का ऑफिस एक नियंत्रण हिस्से में स्थित है. जिस वजह से इस सोमवार तक बंद करने का निर्णय लिया गया है. सिंह उन सभी लोगों से अनुरोध किया है, जो भी कोरोना संक्रमितों के कांटेक्ट में आए थे. उन्हे सावधानी बरतने और अपना ख्याल रखना चाहिए. 

नई बुलंदी पर पहुंचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, टूट गए अभी तक के सभी रिकॉर्ड

विदित हो कि कर्नाटक भारत में पहला ऐसा प्रदेश है जहां पर सबसे पहली मौत कोविड 19  से हुई थी लेकिन इससे पहले केरल में कोरोना संक्रमित केस सामने आए थे. वही, चीन के वुहान से फैले कोविड 19 से भारत में अबतक 8 लाख 21 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके है. साथ ही, मरने वालो की तादाद 22 हजार के पार पहुंच निकल गई है. साथ ही, देश में हर दिन कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ती जा रही है. अब भारत में संक्रमितों की तादाद 8 लाख 21 हजार से अधिक मामले आ चुके हैं, वहीं मरनेवालों की तादाद 22 हजार के पार पहुंच निकल चुकी है. बता दे ​कि हर दिन तेजी से भारत में आंकड़े बढ़ रहे हैं. संपूर्ण भारत में महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली सबसे अधिक प्रभावित प्रदेश है. संपूर्ण विश्व मे भारत तीसरे पायदान पर सबसे ज्यादा संक्रमित देश है.

हिंदूकुश क्षेत्र में सुबह 09:50 बजे महसूस किये गए भूकंप के झटके

आशा की किरण जगाने आया नया गाना 'हम कलाकार हैं'

पीएम मोदी बोले- कोरोना से कैसे लड़ना है ? दिल्ली-NCR से सीखें अन्य राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -