कांग्रेस नेता के कर्मचारी को हुआ कोरोना, संपूर्ण परिवार को किया गया क्वारंटाइन
कांग्रेस नेता के कर्मचारी को हुआ कोरोना, संपूर्ण परिवार को किया गया क्वारंटाइन
Share:

कर्नाटक में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना वायरस ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. कोरोना वायरस की चपेट में राजनीतिक पार्टी के कई लोग आ चुके है. वही, कांग्रेस नेता के 4 कर्मचारी को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है. कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव की पत्नी तब्बू गुंडू राव ने बताया कि नेता के चार कर्मचारियों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने बताया कि हमारे पीए, एक गनमैन और दो हाउस स्टाफ का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. हम लोग नेगटिव हैं, लेकिन 10 से 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है. इस दौरान यह जांच होगी होगी क्योंकि हम लोग संक्रमितों के संपर्क में थे. बता दें कि चीन के वुहान फैले कोरोना वायरस से देश-विदेश के अधिकारी और मंत्री भी संक्रमित हो चुके हैं. वही, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, कर्नाटक में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 23,474  और मरनेवालों की संख्या 372 हो गई है. 

कराची में बाढ़ से स्थिति ख़राब, 7 ने गवाई अपनी जान

भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 7 लाख के पार पहुंच गया है. हर रोज हजारों की संख्या में संक्रमित मरीज मिल रहे है. एक ही दिन में 22 हजार लोगों को कोरोना ने संक्रमित कर दिया है. वही, नए आंकड़ों के अनुसार 7.19 लाख लोग कोरोना की चपेट में आ गए है. इसके साथ ही देश में वायरस से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. अब तक 4.39 लाख मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली और गुजरात सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

पेप्सी पीने वाले हो जाएं सावधान ! शीतल पेय की फैक्ट्री में मिले 31 कोरोना मरीज

इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 22,252 नए मामले संपूर्ण देश में मिले है. जिसमें से 467 लोगों ने वायरस से अपनी जान गवा दी है. बता दे कि देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 7 लाख 19 हजार 665 हो गई है. इसमें से 2 लाख 59 हजार 557 एक्टिव मामले हैं, जबकि 4 लाख 39 हजार 948 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, इस महामारी से अब तक 20,160 लोगों की जान भी जा चुकी है. 

कोरोना काल में 40 से अधिक डॉक्टर-नर्सों ने छोड़ी नौकरी, प्रशासन ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

भारत के नक्शेकदम पर अमेरिका, चीन के खिलाफ उठा सकता है बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -