शव यात्रा में शामिल होना पड़ा भारी, 16 लोगों में फैला कोरोना
शव यात्रा में शामिल होना पड़ा भारी, 16 लोगों में फैला कोरोना
Share:

कोविड-19 महामारी का कहर रूकने का नाम नही ले रहा है, बल्कि हर दिन वायरस बढ़ता ही जा रहा है. किन्तु फिर भी आए दिन ऐसे केस सामने आते रहते हैं, जिसमें कोई घटना कोरोना वायरस का सुपर फैलाव उभकर सामने आ रही है. ऐसी ही एक घटना बिहार की राजधानी पटना से कुछ किलोमीटर की दूरी पर भी घटी जहां एक शव यात्रा में सम्मिलित 16 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

कारगिल के शहीदों को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया नमन, कहा- बहादुर सैनिकों को सलाम

जानकारी के अनुसार पटना से 30 किलोमीटर दूर मनेर में एक शव यात्रा में सम्मिलित हुए 16 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जानकारी के सूचना बीते दिनों मनेर के देवी स्थान में एक व्यक्ति की मौत हुई थी, और उसके बाद उसके शव यात्रा में कई लोग सम्मिलित हुए थे.

आज 67वीं बार मन की बात करेंगे पीएम मोदी, कई अहम मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

विदित हो कि शव यात्रा में सम्मिलित होने के बाद से ही अधिक लोगों की तबीयत खराब हो गई. प्रशासन को जब इसकी सूचना मिली तो, उन्होंने शव यात्रा में सम्मिलित हुए सभी 38 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जिसमें से 16 लोग संक्रमित पाए गए. पटना जिला प्रशासन अब इन 16 लोगों के कांटेक्ट में आए अन्य लोगों की छानबीन कर रहा है, ताकि उन सभी लोगों का भी कोरोना महामारीद की जांच कराया जा सके. बता दें कि पिछले ही माह पटना के पालीगंज इलाके में एक शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले 113 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित हो गए थे. ग्रामीण पटना हिस्से में हुई इस विवाह के दो दिन बाद ही दूल्हे की कोरोना की वजह से मृत्यु  हो गई थी.

'आपत्तिजनक' सामग्री वाले WhatsApp ग्रुप में शामिल होना भी अपराध, हो सकती है जेल

आखिर झुका चीन, गलवान घाटी और गोगरा से पीछे हटाई अपनी सेना

इस राज्य ने तय की कोरोना के इलाज की दरें, सरकारी आदेश जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -