एयर एशिया की फ्लाइट में मिला कोरोना संदिग्ध, मचा हड़कंप
एयर एशिया की फ्लाइट में मिला कोरोना संदिग्ध, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच देश में एक बार फिर विमान सेवा बहाल हो गई है. किन्तु इसी के साथ कई किस्म के संकट भी सामने आ रहे हैं. गुरुवार को दिल्ली से कोलकाता पहुंचे एयर एशिया के एक विमान में कोरोना संदिग्ध मिला, जिसे बाद में कोलकाता में राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों को सौंप दिया गया. दरअसल, एयर एशिया की दिल्ली से कोलकाता की फ्लाइट में एक शख्स को कोरोना संदिग्ध पाया गया. कोलकाता में जब व्यक्ति की स्क्रीनिंग की गई, तो उसके बाद उसे राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया गया.

ये विमान आज सुबह ही सात बजे कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचा था. हवाई अड्डे पर विमान के लैंड करते ही मुसाफिर को अस्पताल में शिफ्ट किया गया. आपको बता दें कि देश में 25 मई से घरेलू विमान सेवा कुछ हद तक बहाल हुई हैं, किन्तु उसके बाद से ही कई ऐसे मामले सामने आए हैं जहां विमान में कोरोना संक्रमित यात्री पाए गए हैं. इसके अलावा कुछ मामले में विमान क्रू के मेंबर भी कोरोना की चपेट में आए हैं. ऐसे में एक बार फिर सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं.

अभी बीते दिन ही बेंगलुरु से मदुरै तक एक शख्स ने इंडिगो की फ्लाइट में यात्रा की थी, जिसमें कोई लक्षण नहीं था. किन्तु, जब मदुरै पहुंचने के बाद उसे क्वारनटीन में रखा गया, तो टेस्टिंग में वह कोरोना संक्रमित पाया गया. हालांकि, मुसाफिर ने यात्रा के दौरान मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, फेस शील्ड जैसे नियमों का पालन किया था. अब उस विमान के क्रू को 14 दिनों तक होम क्वारनटीन किया गया है.

चीन-अमेरिका टेंशन से वैश्विक बाजार में उथलपुथल, US डॉलर पर पड़ा ये असर

तेलंगाना के गठन दिवस को लेकर CM चंद्रशेखर राव ने कही यह बात

जानिए क्या है 'इम्यूनिटी पासपोर्ट' ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -