पंजाब से लेकर मुंबई तक कोरोना ने पसारे अपने पाँव, संक्रमित हुआ हर एक कोना
पंजाब से लेकर मुंबई तक कोरोना ने पसारे अपने पाँव, संक्रमित हुआ हर एक कोना
Share:

नई दिल्ली: पंजाब से लेकर मुंबई तक आज भारत का हर एक शहर कोरोना के कहर के आगे हार चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण हजारों लोगों की जान जा रही है. और तो और कोरोना से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. जिसके कारण देश भर में स्थिति चिंता जनक बनी हुई है. 

पंजाब में आज कोरोना के 534 नए मामले: पंजाब में कोविड-19 संक्रमण के 534 नए केस दर्ज किए गए. यहां कुल संक्रमितों का आंकड़ा 13 हजार से अधिक हो चुका है.  जिनमें 4102 केस सक्रिय हैं, 8810 लोग ठीक हो चुके हैं और अब तक 306 लोगों की जाने जा चुकी है.  

कर्नाटक के वन मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए: मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के वन मंत्री आनंद सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए.

एमएमसीएच की महिला फार्मेसी कर्मी संक्रमित, पृथक-वास में 50 कर्मचारी: केरल के कोझीकोड़ के निकट उल्लेरीमें बसा हुआ मालाबार मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के फार्मेसी मंत्रालय में कार्य करने वाली एक गर्भवती महिला के रविवार को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद हॉस्पिटल के 50 कर्मचारियों को अनिवार्य पृथक-वास में रख दिया गया है.

मुंबई के धारावी में अब केवल 113 सक्रिय मामले: वहीं मुंबई के धारावी में आज कोविड-19 के दो नए केस सामने आए. इसी के साथ धारावी में कुल मामलों का आंकड़ा 2,531 हो गई, जिनमें 113 सक्रिय केस हैं.

एक दिन में तीस कप चाय पी जाते था ये मशहूर एक्टर

गीता और क़ुरान दोनों पढ़ते थे कलाम, जानें 'मिसाइलमैन' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें..

राजस्थान: बागी विधायकों के मामले में 'सुप्रीम' सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -