पश्चिम बंगाल में कोरोना ने पसारे अपने पाँव, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा 
पश्चिम बंगाल में कोरोना ने पसारे अपने पाँव, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा 
Share:

कोलकाता: दिन व दिन बढ़ती जा रही कोरोना की मार के साथ दुनियाभर में आपदाओं के कारण आज सारा का सारा मानवीय जीवन प्रभावित हो चुका है. एक तरफ कोरोना ने लोगों का जीना हराम कर रखा है, वहीं दूसरी तरफ बाढ़ तेज बारिश के कारण आज हर किसी का जीना मुश्किल होता जा रहा है. 

एनडीआरएफ की टीम लोगों का रेस्क्यू करते हुए: मिली जानकारी के अनुसार तेज वर्षा के कारण से रेलवे ट्रैक में पानी भर जाने से मस्जिद और भायखाला रेलवे स्टेशनों के मध्य दो ट्रेनें बुरी तरह से अटक गई है. तो दूसरी तरफ NDRF का रेस्क्यू जारी कर दिया गया है.

बिहार के 16 जिलों की 63.60 लाख आबादी बाढ से प्रभावित: बिहार के 16 जिलों की 63 लाख 60 से अधिक आबादी बाढ से ग्रसित हो चुकी है.  जंहा इस बात का पता चला है कि अब तक  4 लाख 18 हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पंहुचा दिया है. 

पश्चिम बंगाल में कोरोना के 2816 मामले, 61 लोगों की मौत: मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोविड-19  के 2816 नए केस सामने आए और 61 लोगों जानें जा चुकी है. जिसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 83 हजार से ज्यादा हो गई है. वहीं अब इस वायरस के कारण 1 हजार 800 से अधिक लोगों ने अपनी जान खो दी है. 

केवल दस मिनट में घर पर बनाएं पनीर चीज ब्रेड रोल, जानें सरल रेसिपी

क्या जहरीली शराब कांड में पीड़ितों को मिल पाएगा उचित न्याय ?

शिक्षक दिवस : हमारे जीवन को इस तरह बदलते हैं शिक्षक, आते हैं ये 5 बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -