पंजाब में नहीं रुक रहा कोरोना, हजारों के आंकड़ों में सामने आ रहे है पॉजिटिव केस
पंजाब में नहीं रुक रहा कोरोना, हजारों के आंकड़ों में सामने आ रहे है पॉजिटिव केस
Share:

चंडीगढ़: शुक्रवार को ट्राइसिटी में COVID-19 से छह और संक्रमितों की जान चली गई, जबकि 578 नए संक्रमित प्राप्त हुए हैं। नए संक्रमितों में चंडीगढ़ के 244, पंचकूला के 157 तथा मोहाली के 177 व्यक्ति सम्मिलित हैं। वहीं, मृतकों में चंडीगढ़ तथा पंचकूला के एक-एक तथा चार मोहाली के रहवासी थे। 

वही शनिवार को चंडीगढ़ में COVID-19 सकारात्मक मिले 244 मरीजों में 141 पुरुष तथा 103 महिलाएं सम्मिलित हैं। 154 संदिग्धों की रिपोर्ट आनी शेष है, जबकि अलग-अलग हॉस्पिटलों के साथ होम आइसोलेट 335 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया। साथ ही जिले में COVID-19 मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 11212 पर पहुंच चूका है। वहीं अब तक 145 संक्रमितों की जान जा चुकी है। सेक्टर-56 रहवासी 55 साल की महिला की जीएमसीएच-32 में शुक्रवार को जान चली गई। महिला COVID-19 पॉजिटिव होने के साथ डायबिटीज तथा हाइपरटेंशन से पीड़ित थी।

यूटी एडमिनिस्ट्रेशन ने सेक्टर-47 के कुछ घरों को कंटेनमेंट जोन सूची से बाहर कर दिया है। इन घरों से पाबंदी हटाने के आदेश जारी किए हैं। इसमें सेक्टर-47डी के मकान नंबर-3105 से लेकर 3108/1 के घर सम्मिलित हैं। बीते कुछ दिनों से यहां COVID-19 का कोई नया केस सामने नहीं आया है। एसडीएम ईस्ट सुधांशु गौतम ने इन स्थानों को खोलने का निर्णय लिया है। जारी आदेश में कहा गया है कि मेडिकल टीमों की स्क्रीनिंग एवं मॉनिटरिंग क्षेत्र में निरंतर जारी रहेगी। यह आदेश तुरंत प्रभाव से लागू किए गए हैं। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है।

बहन के साथ करता था छेड़खानी, इसलिए भाई ने कर दी अपने दोस्त की ह्त्या

भारत ने इमरान को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ये वही लोग हैं, जो लादेन को शहीद बताते हैं ....

सुप्रीम कोर्ट में याचिका- ट्रांसजेंडर के यौन उत्पीड़न पर दिशा-निर्देश जारी करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -