पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

Sep 24 2020 05:42 PM
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

देहरादून: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केदारनाथ के प्रमुख पुजारी शिव शंकर लिंग, मंदिर के स्टाफ सहित 22 व्यक्तियों का COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट नकारात्मक आया है। पिछले मंगलवार को हाई एजुकेशन मिनिस्टर एवं जनपद के इंचार्ज मंत्री डा। धन सिंह रावत ने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों के मुआयने के दौरान इन व्यक्तियों से भी भेंट की थी।

वही धाम से लौटने के कुछ ही समय में डा। रावत के COVID-19 सकारात्मक होने की खबर पर केदारपुरी में हंगामा मच गया था। कलेक्टर वंदना सिंह के आदेश पर केदारनाथ में उपस्थित हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने मुख्य पुजारी सहित मंदिर के नौ कर्मचारियों का COVID-19 जांच के लिए सैंपल लिया। दूसरी तरफ धाम से लौटी पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती तथा उनके साथ के 12 व्यक्तियों का सैंपल लेकर COVID-19 जांच की गई। सभी 22 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिस पर एडमिनिस्ट्रेशन व हेल्थ डिपार्टमेंट ने राहत की सांस ली है। 

वही मुख्य चिकित्साधिकारी डा। विंधेश कुमार शुक्ला ने बताया कि जिन 22 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए थे, उनमें 18 का एंटीजन व 04 का टू-नॉट टेस्ट किया गया। बताया कि केदारनाथ में उपस्थित तीर्थपुरोहित एवं कार्यदायी संस्थाओं के व्यक्तियों की COVID-19 जांच के लिए पर्याप्त किट एवं अन्य सामग्री भेज दी गई है। दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने बताया कि केदारनाथ में उपस्थित पुलिस टीम की सैंपलिंग की जाएगी। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में भी इजाफा निरंतर बरकरार है।

पीएम मोदी ने दिया फिटनेस का महामंत्र, कहा- 'फिटनेस का डोज़ आधा घंटा रोज़'

तेलंगाना में माओवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 2 महिलाओं सहित तीन माओवादी ढेर

बिहार चुनाव: छात्रों को बाइक, छात्राओं को स्कूटी.... पप्पू यादव ने जारी किया मैनिफेस्टो