यूपी में बढ़ रहा कोरोना का खौफ, लगातार संक्रमित हो रहे लोग

लखनऊ: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस के कारण आज देशभर में कोने कोने में हर दिन कोई न कोई नए मामले सामने आ जाने से लोगों के बीच खौफ और संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है, वहीं हर दिन इस वायरस के कारण हजारों की मात्रा में लोग ग्रसित और मौत का शिकार हो रहे है. 

मैनपुर में दो भाई मिले कोरोना संक्रमित: मैनपुरी में गुजरात के अहमदाबाद से आए दो सगे भाई कोरोना संक्रमित निकले. दोनों कस्बा नवीगंज के रहने वाले हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है. उधर, इनके साथ आने वाले 24 लोगों को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है.

बरेली: बिहारीपुर बना नया हॉटस्पॉट, गलियों में सन्नाटा: बरेली जिले में दो दिनों में तीन नए कोरोना मरीज मिल चुके हैं. तीनों लोग मुंबई से आए थे जिन्हें केवल थर्मल स्क्रीनिंग के बाद घर भेज दिया गया था. शुक्रवार शाम कोतवाली के बिहारीपुर इलाके में ऐसे ही कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पीड़ित के घर के आसपास 400 मीटर इलाके को सील कर दिया गया है. पुलिस ने पतली गलियों को भी बैरियर लगाकर बंद कर दिया है और बाहर निकलने वालों पर सख्ती की जा रही है. अयूब खां चौराहे पर भी पुलिस वाहन चेकिंग कर रही है.

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से पांचवीं मौत: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण से पांचवीं मौत का मामला सामने आया है. ग्रेटन नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. बताया गया कि बुजुर्ग मरीज निमोनिया से भी ग्रसित थे.

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

इंदौर में फिर बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा, 2470 पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या

इस स्थान पर गैस पाइप लीक होने की न्यूज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -