महाराष्ट्र में कोरोना की बढ़ रही मार, 24 घंटों में 90 से अधिक पॉजिटिव केस
महाराष्ट्र में कोरोना की बढ़ रही मार, 24 घंटों में 90 से अधिक पॉजिटिव केस
Share:

मुंबई: जैसा कि आप सभी इस बारें में जान ही चुके है कि दुनियाभर में कई ऐसी आपदाएं जन्म लेती जा रही है जो आज के इस वर्तमान युग में व्यक्तिगत जीवन के लिए बड़ी परेशानी बन चुकी है, वहीं हर दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर कई लाख लोगों की जान को निगल चुका है, वहीं इस वायरस का संक्रमण अब और भी तेज होता जा रहा है, जिसके कारण मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ने लगा है,

मणिपुर में चार नए मामले सामने आए: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मणिपुर में कोरोना पॉजिटिव के चार नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 66 हो गई है. सक्रिय मामलों की संख्या 59 है.

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 91 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए: जंहा महाराष्ट्र पुलिस की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 91 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या 2,416 हो गई है और अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है. 1,421 सक्रिय मामले हैं.
 
महाराष्ट्र सरकार ने कर्मचारियों के लिए जारी किए दिशानिर्देश: महाराष्ट्र सरकार ने अपने कर्मचारियों के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं. दिशानिर्देशों के अनुसार सभी कर्मचारियों और आगंतुकों को कार्यालय में प्रवेश करने से पहले थर्मल स्कैनर के माध्यम से जांच किया जाएगा. यह भी देखा जाएगा कि स्क्रीनिंग सख्ती से की जा रही है या नहीं. सभी कर्मचारियों को कार्यालय में काम करते समय थ्री लेयर मास्क या सर्जिकल मास्क पहनना जरूरी होगा.

झारखंड में कोरोना का विस्फोट, पिछले 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड नए मामले

हरियाणा में कोरोना ने उगला जहर, बढ़ रहा वायरस का कहर

मध्य प्रदेश में नौतपा के तेवर पड़े फीके, नजर आ रहे है बारिश के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -