इंदौर के सुपर स्टोर में पहुंचा कोरोना, डीमार्ट कर्मचारी निकला पॉजिटिव

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का प्रसार तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, कोरोना संक्रमण अब शहर के सुपर स्टोर्स तक पहुंच गया है. रेतमंडी चौराहा स्थित सुपर स्टोर डीमार्ट के एक कर्मचारी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. शहर में यह पहला सुपर स्टोर है जहां काम कर रहे किसी कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है. गुरुवार को रिपोर्ट आने के बाद कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. हालांकि शुक्रवार दोपहर तक फिर भी स्टोर्स से सामान की होम डिलिवरी जारी थी. सैनिटाइजेशन और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग जैसी औपचारिकताएं भी नहीं हो सकी थीं.

दरअसल, लॉकडाउन के शुरुआती दौर से जब प्रशासन ने राशन और सामान की होम डिलिवरी की अनुमति जारी की, तब से ही रेतमंडी स्थित इस सुपर स्टोर्स से होम डिलिवरी जारी है. जिस कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है, वह स्टोर्स में कैश डिपार्टमेंट में काम करता है. उसमें बीमारी की पुष्टि होने के बाद स्टोर्स के अन्य कर्मचारी घबराए हुए हैं.  

बता दें की शुक्रवार तक संपर्क में आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग टेस्ट तो दूर कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग का काम भी शुरू नहीं हो सका था. इस बीच सवाल खड़े हो रहे हैं कि जिस स्टोर से पूरे शहर के घरों में सामान सप्लाय हो रहा है, वहां के कर्मचारी के पॉजिटिव मिलने के बाद अब तक किस तरह के एहतियाती कदम उठाए गए हैं. फल-सब्जी विक्रेताओं को कोरोना के डर से सामान बेचने से रोका जा रहा है तो इस स्टोर में पहला केस मिलने के बाद जांच के लिए तुरंत कदम क्यों नहीं उठाए जा रह है.

इस शहर ने ली राहत की सांस, सिर्फ 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

जबलपुर में 3 नए कोरोना के मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 229 हुई

भोपाल में 43 नए कोरोना केस मिले, एक साथ पहली बार 74 मरीज हुए डिस्चार्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -