इस बंगाली एक्ट्रेस के घर पहुंचा कोरोना, परिवार समेत अभिनेत्री भी हुई संक्रमित
इस बंगाली एक्ट्रेस के घर पहुंचा कोरोना, परिवार समेत अभिनेत्री भी हुई संक्रमित
Share:

देश भर में कोरोना कहर बरपा रहा है. वहीं बंगाली सिनेमा जगत तक कोरोने ने अपने पैर पसार लिए है. बंगाली फिल्मों के लीजेंडरी अभिनेता रंजीत मल्लिक और उनकी बेटी अभिनेत्री कोयल मल्ल‍िक पर‍िवार समेत कोरोना की चपटे में आ गए हैं. अभिनेत्री कोयल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. अभिनेत्री ने ट्ववीट कर बताया क‍ि उनके पर‍िवार में उनके माता-प‍िता और पति निश्पाल सिंह उर्फ राणे को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिट‍िव आ गई है.  

वहीं, रंजीत, कोयल और उनके परिवार के मेंबर्स में पिछले दो सप्ताह से कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे. दरअसल उन्हें सूखी खांसी और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके बाद ज्यादा लेट ना करते हुए अभिनेता के पर‍िवार वालों ने अपने सैंपल्स लैबोरोटरी में दे दिए और फिर शुक्रवार के दिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित आने के बाद अभिनेत्री कोयल मल्ल‍िक ने ट्वीट कर अपने फैंस को यह बात साझा की है. इस बारें में उन्होंने बताया है क‍ि वे लोग कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं और इस समय सेल्फ क्वारंटीन में हैं.

जानकारी के लिए बता दें अभिनेत्री कोयल ने मई के माह में ही बेटे को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद से अभिनेत्री कोयल अपने माता-पिता संग रह रही थीं. इसके बाद उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर यह जानकारी दी थी की उन्होंने ट्वीट में लिखा था- 'हमारे यहां नए मेहमान का आया हुआ है. हम इस बात की खुशी आपके साथ सहरे करना चाहते हैं और इसके साथ अपने बेटे के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं.' अभिनेत्री कोयल मल्ल‍िक की फिल्मों की बात करें तो वे घोरे एंड बायरे, छाया ओ छोबी, शुभोदृष्ट‍ि और हेमलॉक सोसाइटी जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय की कला के लिए जाना जाता है. बता दें की अभिनेत्री बंगाली सिनेमा जगत में कोयल मल्ल‍िक एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.

कोरोना काल में सतर्कता से कार्डी बी ने मनाया बेटी का जन्मदिन

मास्क लगाए साइक‍िल पर घूमने निकले इब्राहिम-सारा

तेलुगु फिल्म पर खड़ा हुआ बवाल, पौराणिक नाम से जुड़ा है विवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -