राजभवन तक पहुंचा कोरोना, कई कर्मचारी हुए संक्रमित
राजभवन तक पहुंचा कोरोना, कई कर्मचारी हुए संक्रमित
Share:

देहरादून: कोरोना के बढ़ते मामलों ने देशभर में परेशानी बढ़ा दी है इस बीच उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमण का तेजी से बढ़ता ग्राफ परेशानी बढ़ा रहा है। पिछले 24 घंटे में 2915 नए पॉजिटिव मिले हैं। इस के चलते तीन कोरोना मरीजों की मौत हुई है। कोरोना ने राजभवन में भी दस्तक दे दी है। राजभवन सचिवालय ने इसकी पुष्टि करते हुए एक लिखित आदेश जारी किया है जिसमें बताया गया है कि राजभवन के सभी दफ्तरों को सैनिटाइज करने के लिए 13 व 14 जनवरी को राजभवन बंद रहेगा।

वही स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बुधवार को 22906 नमूनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। 13 शहरों में 2915 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। देहरादून जिले में 1361 संक्रमित मिले हैं। नैनीताल में 424, हरिद्वार में 374, ऊधमसिंह नगर में 217, चंपावत में 119, पौड़ी में 131, अल्मोड़ा में 85, टिहरी में 63, पिथौरागढ़ में 70, बागेश्वर में 34, चमोली में 27, रुद्रप्रयाग में नौ, उत्तरकाशी जिले में एक पॉजिटिव मिला है। वही एम्स ऋषिकेश, सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी व बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में एडमिट एक-एक मरीज ने दमतोड़ा है। अब तक 7433 रोगियों की मौतें हो चुकी है।

वही बीते 24 घंटे में 1385 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इन्हें मिलाकर 334700 रोगियों ने संक्रमण को मात दी है। संक्रमितों के मुकाबले स्वस्थ होने वालों का आँकड़ा घटने से एक्टिव मामले बढ़ गए हैं। वर्तमान में 8018 सक्रिय मरीजों का उपचार चल रहा है। राज्य की रिकवरी दर 93.70 प्रतिशत तथा सैंपल जांच के आधार पर संक्रमण दर 11.29 प्रतिशत पहुंच गई है। वही उत्तराखंड राजभवन में बड़े स्तर पर कोरोना कर्मचारी पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप मच गया है। तत्पश्चात, राजभवन को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

Ind Vs SA: आखिर टेस्ट में विराट कोहली ने लगा ही दिया 'शतक' !

कोरोना के रिकॉर्ड मामलों ने बढ़ाई चिंता, आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक

Omicron के केस 5000 के पार, फरवरी में आएगा पीक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -