Omicron के बीच कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन, एयरलाइन को भेजा गया कारण बताओ नोटिस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के नए 'Omicron' वैरिएंट को लेकर चिंताओं को देखते हुए नई दिल्ली जिला प्रशासन ने अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए केंद्र की गाइडलाइन्स का कथित रूप से पालन नहीं करने पर 'अमेरिकन एयरलाइंस' को शुक्रवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस पर अमेरिकन एयरलाइंस की तरफ से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

अधिकारियों ने बताया है कि नई दिल्ली जिले के तहत आने वाले दिल्ली छावनी के उपमंडल मजिस्ट्रेट पीयूष अरुण रोहनकर ने एयरलाइन को यह नोटिस भेजा है। नोटिस के अनुसार, अमेरिकी एयरलाइन को नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी गई है और जवाब देने में नाकाम रहने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005; IPC की धारा 188 और अन्य लागू कानूनों के प्रासंगिक प्रावधानों के मुताबिक, कार्रवाई शुरू करने के लिए उपयुक्त माना जाएगा। कंपनी की तरफ से इस संबंध में कोई तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

एयरलाइन के महाप्रबंधक को यहां इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टी3 टर्मिनल पर उड़ान एए 292 न्यूयॉर्क जेएफके के उतरने के बाद कथित तौर पर गाइडलाइन्स का पालन नहीं करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

राकेश टिकैत को मिलेगा अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, लंदन की इस कंपनी ने किया ऐलान

अब विधानसभाओं और सांसद में नहीं चलेगा 'वन्दे मातरम्' ?

NIMHANS दे रहा इन पदों पर नौकरी का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -