खेल राज्यमंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी को हुआ कोरोना
खेल राज्यमंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी को हुआ कोरोना
Share:

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. यदि भारत की बात की जाये तो भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोना की चपेट में कई लोग आ चुके है. इसी बीच शनिवार प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक पूर्व भारतीय क्रिकेटर एवं खेल राज्यमंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई. जानकारी के अनुसार लक्ष्मी की पत्नी स्मिता सांन्याल शुक्ला कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

बता दे, कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पिछले कुछ दिनों में बहुत ज्यादा ही बढ़ा है. कोलकाता में भी इसकी संख्या में अधिक बढोतरी हुई है और सरकार इस को नियंत्रित करने के हर संभव प्रयास कर रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोलकाता के मौजूदा खेल राज्यमंत्री लक्ष्मी की पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. वही कोरोना की रिपोर्ट का पॉजिटिव आने के बाद से घर में ही उनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही लक्ष्मी रतन शुक्ला व परिवार के अन्य सदस्य भी होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. 

आपकी जानकारी के लिये बता दे, स्मिता स्वास्थ्य विभाग में उप सचिव के पद पर हैं. बीते कुछ दिनों से उन्हें बुखार था. कोरोना का टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद घर में ही उनका इलाज शुरू किया गया है. लक्ष्मी रतन शुक्ला ने बताया कि वे, उनके पिता और दोनों बच्चे भी होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. बता दे, कि इससे पहले बंगाल के पूर्व क्रिकेटर एवं वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं. इनका इलाज अभी चल रहा है.

बेन स्टोक्स ने कपिल देव और इयान बॉथम की लिस्ट में बनाई जगह

IPL के मैदान पर इन गेंदबाजों का चलता हैं सिक्का, जानिए किसने लिए सबसे अधिक विकेट ?

IPL पर एक तरफ़ा राज करते हैं ये 5 बल्लेबाज, जड़ें है सबसे ज्यादा रन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -