चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं कोरोना पीड़ित शिवराज, अब सामने आई पत्नी और बेटे की जांच रिपोर्ट
चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं कोरोना पीड़ित शिवराज, अब सामने आई पत्नी और बेटे की जांच रिपोर्ट
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे शिवराज चिरायु अस्पताल में एडमिट होकर उपचार करवा रहे हैं. शिवराज के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कई आवशयक जांचें कराइ गईं हैं, जिनके परिणाम सीएम शिवराज के लिए मनोबल बढ़ाने वाले आए हैं. टेस्ट के परिणाम बताते हैं कि शिवराज को कोरोना का मामूली संक्रमण है. संक्रमण अधिक नहीं फैला है.

वहीं, सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों कार्तिकेय और कुणाल सिंह चौहान की भी कोरोना जांच कराइ गई थी. आज इनकी टेस्ट रिपोर्ट भी सामने आ गई है. शिवराज की पत्नी और बेटों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, सीएम शिवराज के परिवार वालों ने एहतियात के तौर पर खुद को 14 दिन के लिए होम क्वारनटीन कर लिया है. सीएम शिवराज के परिजनों ने भी आग्रह किया है कि जो कोई भी उनके संपर्क में आया है, वह अपना टेस्ट अवश्य करा ले. उल्लेखनीय है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के लक्षण नज़र आने पर अपना टेस्ट कराया था. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद 25 जुलाई को मुख्यमंत्री डॉक्टरों की हिदायत पर अस्पताल में भर्ती हो गए थे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच करा लेने का अनुरोध किया था. आपको बता दें कि आज ही शिवराज ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कोरोना वॉरियर्स की प्रशंसा की है. सीएम शिवराज सिंह ने दो गज की दूरी, हाथ धोते रहने और मास्क पहनने को कोरोना से बचाव का सबसे बड़ा हथियार बताया था.

घरेलु हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, विमानन मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -