सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा ने अपनी तबियत को लेकर कही ये बात
सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा ने अपनी तबियत को लेकर कही ये बात
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चले चर्चाओं में बने रहते है. वहीं दूसरे दिन राम गोपाल वर्मा ने अपने बीमार होने की खबरों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. यह बताया गया कि वह कुछ दिनों से तेज बुखार से पीड़ित है. RGV ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया कि वह कितने फिट है. अब, राम गोपाल वर्मा का प्रतिनिधित्व करने वाले एक वकील का कहना है कि उनके फैंस को कोरोना वायरस का पॉजिटिव टेस्ट किया गया है.

अमृता द्वारा राम गोपाल वर्मा के विरुद्ध फिल्म 'मर्डर ’बनाने की अनुमति के बिना उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए दर्ज एक मामले में, वकील ने नलगोंडा अदालत को सूचित किया कि उनके मुवक्किल कोरोनो वायरस के रूप में अदालत की कार्यवाही में शामिल नहीं की जा सकती. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई अगले सप्ताह के लिए टाल दी.

तो, कौन सच बोल रहा है? RGV या उसके वकील. क्या उन्होंने वास्तव में कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया है या कार्यवाही में भाग लेने के लिए एक चाल है? राम गोपाल वर्मा वेब फिल्मों की श्रृंखला की घोषणा कर रहे हैं और निर्देशन की देखरेख कर रहे हैं. उनके सहायक इन वेब फिल्मों का निर्देशन कर रहे हैं.

NTR की इस फिल्म को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

अपनी अगली फिल्म के लिए प्रसन्ना ने इस निर्देशक से हाथ मिलाया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -