MP: कोरोना संक्रमित मां का हुआ निधन तो बेटे ने लगा ली फांसी

MP: कोरोना संक्रमित मां का हुआ निधन तो बेटे ने लगा ली फांसी
Share:

कोरोनाकाल में कई लोग हिम्मत हार रहे हैं। अपनों को खोने के बाद कई लोग ऐसे हैं जो हिम्मत हारकर बैठ रहे हैं और खुद को भी खत्म कर रहे हैं। अब हाल ही में एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है। यहाँ एक युवक ने कुछ दिन पहले ही अपनी को कोरोना संक्रमण की वजह से खो दिया था। वही उसके बाद से ही वह सदमे में चला गया था। अपनी मां को खोने का दुख युवक सहन नहीं कर पाया और अब उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 26 साल के युवक अवि सिंह चौहान और उसकी मां बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे।

उसके बाद अवि तो ठीक हो गया, लेकिन उसकी मां ठीक ना हो सकी और उनकी मौत हो गई। माँ की मौत के बाद से ही अवि डिप्रेशन में आ गया। उसके बाद उसने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब यह घटना हुई उस समय घर पर कोई नहीं था। बताया जा रहा है अवि की पत्नी भी मायके गई थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार सुबह अवि ने पहले अपने मौसेरे भाई रोमिल निवासी राजेंद्र नगर को फोन लगाया। उसने भाई से कहा- ''मैं मां की मौत से सदमे में आ चुका हूं। फांसी लगा रहा हूं।''

उसके बाद यही बात उसने अपनी पत्नी को भी फोन पर कही। इसी बीच पत्नी ने घबराकर रोमिल को फोन लगाया और पूरी बात बताई। कुछ ही देर बाद अवि का फोन रिसीव होना बंद हो गया। उसके बाद रोमिल उसके घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। उस समय अंदर से दरवाजा बंद था और जब दरवाजा तोड़ा तो अवि फंदे पर लटक रहा था। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दर्दनाक: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, लेकिन किसी भी हॉस्पिटल में नहीं मिला उपचार

इंदौर में सबसे ज्यादा सख्त हुए नियम, फैक्ट्री वर्कर्स के लिए निर्धारित किया गया समय

राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने विश्व रेडक्रॉस दिवस पर कही ये अहम बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -