घर जाने के लिए कोरोना संक्रमित शख्स ने पहना बुर्का, लेकिन इस छोटी-सी गलती ने खोल दी पोल

Jul 20 2021 04:57 PM
घर जाने के लिए कोरोना संक्रमित शख्स ने पहना बुर्का, लेकिन इस छोटी-सी गलती ने खोल दी पोल

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में भारी आतंक मचा रखा है इस बीच कोरोना संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित इंडोनेशिया में एक व्यक्ति अपने घर वापस लौटने के लिए इतना उत्सुक था कि वो बुर्का पहनकर प्लेन में चढ़ गया। वो तकरीबन सभी यात्रियों को चकमा देते हुए वापस अपने शहर भी पहुंच चुका था मगर उसकी एक छोटी सी त्रुटि के कारण उसका पर्दाफाश हो गया। 

वही ये मामला इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सामने आया है। बता दें कि भारत के पश्चात् अब कोरोना की लहर इंडोनेशिया में भी हड़कंप मचा रही है। बीते कुछ दिनों में इस देश में प्रतिदिन 50 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविक आंकड़े सरकारी आंकड़ों से कहीं अधिक हो सकते हैं। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस व्यक्ति ने अपनी वाईफ का बुर्का इसलिए पहना था क्योंकि उसकी रिपोर्ट नकारात्मक थी। ये व्यक्ति अपनी रिपोर्ट दिखाकर जकार्ता हवाईअड्डे पर सिक्योरिटी और स्वास्थ्य अफसरों को भी चकमा दे चुका था तथा अपने होमटाउन टरनेट द्वीप जाने के लिए प्लेन में बैठ गया था।

सीएनन इंडोनेशिया के मुताबिक, जब ये व्यक्ति प्लेन में चेंज करने का प्रयास कर रहा था, उस वक़्त उसका भंडाफोड़ हो गया। ये शख्स कोरोना संक्रमित भी पाया गया है तथा इसे एंबुलेंस के सहारे ट्रांसपोर्ट कर दिया गया है। ये शख्स फिलहाल अपने होमटाउन के घर में सेल्फ क्वरानटीन हो रहा है। नॉर्थ मालुकु पुलिस फोर्स के पुलिस चीफ कमिश्नर अदीप रोजीकेन ने इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि ये व्यक्ति घर पहुंचने के पश्चात् सेल्फ आइसोलेट हो रहा है। 

पीएम मोदी की बैठक का कांग्रेस और अकाली दल ने किया बहिष्कार, बताई ये बड़ी वजह

शिराज कुरैशी में 'इस्लाम में जानवरों की कुर्बानी को बताया हराम', मुंबई में लगा बकरों का अवैध बाजार

एक ही समय में कोरोना के दो अलग-अलग वैरिएंट से संक्रमित हुईं महिला डॉक्टर, ले चुकी थीं वैक्सीन के दोनों डोज़