हिमाचल में कोरोना ने ली एक और बुजुर्ग जान
हिमाचल में कोरोना ने ली एक और बुजुर्ग जान
Share:

शिमला: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र ग्रसित है, वही इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है किन्तु कोई सफल परीक्षण सामने नहीं आ रहा है. वही इस बीच बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में COVID-19 पॉजिटिव वृद्ध की मौत हुई है. संक्रमित वृद्ध आईजीएमसी शिमला के आईसोलेशन वार्ड में एडमिट था. इसे नाहन से रेफर किया गया था. वृद्ध की मौत की पुष्टि आईजीएमसी के एडमिनिस्ट्रेशन ऑफिसर डॉ शोमिन धीमान ने की है.

साथ ही राज्य में COVID-19 से अब तक 35 लोगों की मृत्यु हो गई है. अंत्येष्टि नाहन में की जाएगी. वहीं सोमवार को राज्य में 30 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. सिरमौर के नाहन में दस, दस मामले चंबा तथा दस केस कुल्लू से हैं. इसी के कोरोना ने केवल देश में ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है, अतः आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं रखे तब कही जाकर इसे मात दी जा सकती है.

वही दूसरी तरफ देश में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 78 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 36 लाख के पार हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से सोमवार (31 अगस्त 2020) सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 78 हजार 512 मामले सामने आए हैं और 971 लोगों की मौत हो गई है. इस दौरान 60 हजार 868 मरीज ठीक हुए और आठ लाख 46 हजार 278 सैंपल टेस्ट हुए.

यूपी में कोरोना का कहर, 40 दिन में होम आइसोलेशन में गए 500 से अधिक मरीज

बॉर्डर पर चीन के साथ हुई झड़प पर भड़की कांग्रेस, पुछा -कब दिखेगी मोदी जी की 'लाल आँख'

ओडिशा: बीजद विधायक व्योमकेश रे कोरोना संक्रमण के हुए शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -