वॉक के बहाने रफूचक्कर होना चाहता था कोरोना पॉजिटिव, जानें क्या हुआ आगे
वॉक के बहाने रफूचक्कर होना चाहता था कोरोना पॉजिटिव, जानें क्या हुआ आगे
Share:

इंदौर : कोरोना के प्रकोप के बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. हाई रिस्क सिटी में पहुंच चुके इंदाैर में रविवार काे एक बेहद शर्मनाक घटना घटित हुई.  
यहां वाॅक करने के बहाने से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज और एक संदिग्ध अस्पताल से भाग निकला. मरीज के भागने की जानकारी मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. इसके बाद उन्हें खाेजने के लिए टीम उनके घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिले. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद वे एक रिश्तेदार के यहां मिले. टीम उन्हें पकड़कर लाई और फिर से अस्पताल में भर्ती किया. इसके साथ ही जिस रिश्तेदार के यहां से पहुंचे थे. वहां से भी एक को अस्पताल लाया गया है. बाकी को होम आइसोलेट करने की तैयारी की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक 42 वर्षीय संक्रमित मरीज का मनोरमा राजे टीबी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जाे कि अपने एक काेराेना संदिग्ध रिश्तेदार के साथ भागा था. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया कि रविवार सुबह एमआर टीवी अस्पातल से दो मरीज भाग गए थे. इनमें से एक कोरोना पाॅजिटिव था, जबकि एक संदिग्ध था. ये सुबह अस्पताल में टहल रहे थे. मौका पाकर ये अपने एक रिश्तेदार के साथ यहां से भाग निकले. कुछ देर बाद इनके भागने की जानकारी लगी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई. इसके बाद एसडीएम के साथ एक टीम तत्काल इसके घर पहुंची, लेकिन ये वहां नहीं मिले.  

बता दें की मशक्कत के बाद दोनों एक रिश्तेदार के यहां खजराना क्षेत्र के तंजीम नगर में मिले. इसी रिश्तेदार के साथ ये अस्पताल से आए थे. इनके साथ ही उस रिश्तेदार को भी अस्पताल लाया गया है. इसके भी सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे. साथ ही रिश्तेदार के पूरे परिवार को क्वाॅरेंटाइन किया जा रहा है. यदि किसी में लक्षण नजर आए तो सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे. वहीं, नगर निगम अब रोगी द्वारा भागने के दौरान किए गए प्रभावित क्षेत्र को सैनिटाइज कर रही है.

लॉकडाउन: काम पर जा रहे सफाईकर्मी को पुलिस ने पीटा, काटा 1000 रुपए का चालान

यूपी में दूसरे राज्यों से आए लाख लोग क्वारंटाइन, योगी सरकार ने दिए कड़ी निगरानी करने के आदेश

लॉकडाउन में बिजली विभाग का बड़ा फैसला, 3 महीने के औसत के आधार पर आएगा अप्रैल का बिल

इंदौर में लॉकडाउन पर और बरती जाएगी सख्ती, ऑड-ईवन आदेश भी हुए निरस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -