देवास में 66 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 7 लोगों ने गवाई जान
देवास में 66 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 7 लोगों ने गवाई जान
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. देवास में भी कोरोना के मामले मिलने लगे है. जिले में साेमवार काे कोरोना मरीजों के आंकड़े में और इजाफा हो गया. शांतिनगर में रहने वाले दूध व्यवसायी में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं. जानकारी के बाद पूरे क्षेत्र को सील कर सैनिटाइज किया गया. इसके पहले रविवार काे शहर में 5 नए काेराेना के मरीज मिले थे. इनमें एक सनफार्मा कंपनी में कर्मचारी है. एक सरकारी नर्सिंग काॅलेेज की उप प्राचार्य हैं और तीन शांतिपुरा के लाेग हैं. इन्हें मिलाकर अब जिले में कुल मरीजाें की संख्या 66 हाे गई है. वहीं 7 लोगों की जान चली गई है. वासुदेवपुरा की युवती काजल ठीक हाेकर अपने घर लाैट गई. वह ठीक हाेने वाली 24वीं मरीज है.

दरअसल, सनफार्मा कंपनी में काम करने वाला 25 वर्षीय युवक मेंढकीचक में रहता है. कंपनी में गैर मेन्युफेक्चरिंग ब्लाॅक में ठेकेदारी पर काम करता है. कंपनी में दवाएं बनती हैं. हालांकि कंपनी मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि यह युवक कंपनी में जहां दवाएं बनती हैं, वहां काम नहीं करते हुए दूसरे ब्लाॅक में काम करता था. तीन दिन पहले उसकी तबीयत खराब हाेेने पर कंपनी के डाॅक्टर ने चेकअप कर दवाएं देकर उसे जिला अस्पताल में दिखाने का कहा था. अस्पताल में सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है.

बता दें की युवक के साथ काम करने वाले 15 लाेगाें की सूची कंपनी तैयार कर रही है. उसका संपर्क ज्यादा लाेगाें से नहीं रहता था, क्याेंकि जिस ब्लाॅक में वह काम करता था, वहां मशीनाें संबंधी काम ही होता है. कंपनी के अधिकारी गाैरव चुघ ने बताया, प्लांट में जाे भी आ रहा है, उसकी थर्मल स्क्रीनिंग करा रहे हैं, गेट पर ही तापमान लिया जाता है. अंदर भी साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रहे हैं.

एयरपोर्ट पर फैला दहशत का माहौल, कुवैत से आए लोग कोरोना संक्रमित

उज्जैन में 18 लोगों ने कोरोना को दी मात, चार साल का मासूम भी है शामिल

कुशीनगर में दर्दनाक हादसा, बस पलटने से 12 मजदुर बुरी तरह घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -