UAE में कोरोना बन सकता है लोगों का काल, संक्रमितों का आंकड़ा 15 हजार के पार

दुबई: जंहा एक तरफ बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का संक्रमण आज लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण होने वाली मौत और संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आ पूरी दुनिया परेशान है, हर दिन इस वायरस के कारण मासूम परिवार तबाह हो रहे है. वहीं दुनियाभर के जाने माने डॉक्टर्स भी इस बीमारी का इलाज़ ढूंढ रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस ने आज मानवीय पहलू के हर एक हिस्से को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है. रोजाना हॉस्पिटल और दुनिया के कोने कोने से आती मौत की खबर से लोगों में दहशत बढ़ती ही जा रही है, हर दिन कोई न कोई अपनी जान खो रहा है, वही अब तो दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 2 लाख 65 हजार के पार हो चुका है. 

वहीं संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 546 नए मरीज सामने आए हैं. इससे देश में कुल मरीजों की कुल संख्‍या 15,738 के पार कर गई है. मध्‍य एशिया का सबसे अमीर देश यूएई में कोरोना मरीजों का आंकडा  15,738 के पार जा चुका है. कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 157 के पार कर गई है. राहत की बात यह है कि अब तक 3,359 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. देश में कोरोना के 12,222 एक्‍टीव मामले सामने आए हैं. यूएई में अब तक 1,200,000 कोरोना की जांच हो चुकी है.  

चीन में कोरोना रिसर्चर डॉक्टर की हत्या, वायरस पर करने वाले थे बड़ा खुलासा

इस देश ने किया कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा, चूहों पर टेस्ट रहा सफल

कोरोना की मार से हारा इंडोनेशिया, नहीं होंगे इस वर्ष कोई चुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -