चंडीगढ़ में फिर मिले कोरोना के मरीज, लोगों में वायरस को लेकर बढ़ा खौफ
चंडीगढ़ में फिर मिले कोरोना के मरीज, लोगों में वायरस को लेकर बढ़ा खौफ
Share:

मुंबई: दुनियाभर में कहर बन कर टूट रहा कोरोना का प्रकोप आज कई मासूम जीवन को निगल चुका है, हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों की तादाद में लोग संक्रमित होते जा रहे है, जिसके कारण आज पूरा का पूरा मानव जीवन संकट की और बढ़ता जा रहा है, वहीं इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं अब इस वायरस ने महामारी के रूप भी ले लिया है जंहा अब लोगों के घरों में खाने की किल्लत लगातार बढ़ने लगी है.

चंडीगढ़ में दो नए मामले सामने आए: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ जनसंपर्क विभाग के मुताबिक, बापूधाम कॉलोनी में आज कोरोना पॉजिटिव के दो नए मामले सामने आए. दोनों एक कोरोना पॉजिटिव के करीबी हैं. इसके साथ ही चंडीगढ़ में संक्रमित मामलों की कुल संख्या 291 हो गई है, जिसमें 88 सक्रिय मामले हैं.

कर्नाटक में आज नहीं है पूर्ण लॉकडाउन, खुलीं दुकानें: जंहा इस बात का पता चला है कि कर्नाटक सरकार द्वारा रविवार को पूर्ण लॉकडाउन का आदेश वापस लेने के बाद आज राज्य में वाहनों की आवाजाही जारी है, कुछ दुकानें खुली हैं और लोग अपने दैनिक कार्यों के लिए जाते दिखे. राज्य सरकार ने शनिवार को घोषणा की थी कि अब रविवार (आज) को पूर्ण तालाबंदी नहीं होगी.


झारखंड में कोरोना का विस्फोट, पिछले 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड नए मामले

हरियाणा में कोरोना ने उगला जहर, बढ़ रहा वायरस का कहर

कोरोना की मार के साथ उत्तराखंड में बदला मौसम का मिज़ाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -