कोरोना महामारी ने मेरे कार्यालय में पिछले वर्ष को सबसे कठिन बना दिया: एंजेला मर्केल
कोरोना महामारी ने मेरे कार्यालय में पिछले वर्ष को सबसे कठिन बना दिया: एंजेला मर्केल
Share:

गर्नमैन चांसलर एंजेला मर्केल ने कहा कि 2020 तक उनके 15 साल के नेतृत्व में सबसे मुश्किल था। मार्केल ने राष्ट्र के लिए जोड़ते हुए कहा कि 2020 सबसे मुश्किल साल था, फिर भी कोरोना के खिलाफ टीकाकरण की शुरुआत ने 2021 को आशा का वर्ष बना दिया।

मर्केल ने लॉकडाउन के विरोध में एक आंदोलन की निंदा की और कहा कि जब शॉट व्यापक रूप से उपलब्ध होगा, तो उसे टीका लगाया जाएगा। उसने कहा, "मैं आपको निष्कर्ष में कुछ व्यक्तिगत बता दूं: नौ महीने में एक संसदीय चुनाव होगा और मैं फिर से नहीं चलूंगी। आज इसीलिए सभी संभावनाएं हैं कि पिछली बार मैं आपको नए साल का संबोधन देने में सक्षम हूं। कुलाधिपति ने आगे कहा, मुझे लगता है कि जब मैं कहती हूं कि मैं अतिशयोक्ति नहीं कर रही हूं: पिछले 15 वर्षों में हमने पुराने वर्ष को इतना भारी नहीं पाया है और न ही हमारे पास है, सभी चिंताओं और कुछ संदेह के बावजूद, नए के साथ आगे देखा।"

उसका संदेश कोरोनोवायरस संक्रमण और मौतों में वृद्धि से जूझ रहे देश में अधिकांश लोगों के साथ गूंजता रहेगा और बहुसंख्यक लॉकडाउन उपायों का समर्थन करता है और कोरोना का मुकाबला करने के लिए सबसे अच्छे हथियारों के रूप में टीकाकरण करता है।

सिंगापुर ने एयर क्रू मेंबर्स के लिए कोरोना उपायों को किया और सख्त

इंडोनेशिया को सिनोवैक से मिली कोरोना वैक्सीन की 1.8 मिलियन खुराक

अगले कुछ महीने अमेरिका के लिए होंगे बहुत कठिन: जो बिडेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -