अमेरिका में पिछले 24 घंटों में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, मारे गए 1200 से अधिक लोग
अमेरिका में पिछले 24 घंटों में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, मारे गए 1200 से अधिक लोग
Share:

वाशिंगटन: दुनियाभर में महामारी और लोगों की जान का दुश्मन बना कोरोना आज इस कदर बढ़ चुका है कि हर कोई इससे परेशान है, जंहा देखो उधर कोई न कोई कोरोना के संक्रमण से पीड़ित है. वहीं हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों लोगों में संक्रमण का खतरा और भी तेजी से फैलने लगा है, इतना ही नहीं इस वायरस के कारण आज मानवीय पहलू पूरी तरह से बर्बादी के कगार पर आ पंहुचा है, जंहा यदि हम बात करने दुनिया भर में अपनी जान खोने वालों की तो आधिकारिक वेबसाइट WORLDOMETER के अनुसार 313,220 लोगों की जाने जा चुकी है. 

अमेरिका: बीते 24 घंटे में 1237 लोगों की मौत: जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में बीते 24 घंटे में 1237 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमण के चलते मौत हो गई है.

ब्रिटेन के अरबपति ने गंवा दिए अरबों पाउंड: कोरोना वायरस का असर दुनियाभर में सिर्फ आम आदमी ही प्रभावित नहीं हुआ है, इसका असर विश्व के कई धनी लोगों की संपत्ति पर भी पड़ा है. ब्रिटेन के सबसे धनी लोगों में शुमार जेम्स डायसन और उनके परिवार की संयुक्त संपत्ति में बीते एक दशक की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. अमीर लोगों की संपत्ति में आई इस कमी की सूची में वह पहले पायदान पर हैं.

ब्राजील में अबतक 15 हजार से अधिक लोगों की मौत: ब्राजील में कोरोना वायरस के कारण अब तक 15 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. समाचार एजेंसी एएनआई ने खबर दी है कि समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से यह जानकारी दी है.

वुहान में स्थानीय अधिकारियों ने सच नहीं बताया: चीनी सरकार के वरिष्ठ चिकित्सा सलाहकार डॉक्टर झोंग नानशान के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वुहान शहर में जब कोरोना वायरस के मामले सामने आया तब स्थानीय अधिकारियों ने इसके प्रकोप और परिणामों के बारे में शुरुआत में ही पूरा सच नहीं बताया.

डोनाल्ड ट्रम्प का ऐलान- कोरोना की वैक्सीन बने या ना बने, जल्द खुलेगा अमेरिका

आख़िरकार चीन ने कबूल किया सच ! कहा- नष्ट किए थे कोरोना के शुरूआती सैम्पल्स

कोरोना डॉग्स: इंसानों की मदद के लिए आ रहे उसके सबसे पक्के दोस्त, सूंघ कर पता लगाएंगे संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -