रोहन मेहरा और कांची सिंह ने घर रहकर किया यह काम
रोहन मेहरा और कांची सिंह ने घर रहकर किया यह काम
Share:

कोरोना आउटब्रेक के चलते टीवी के जाने माने अभिनेता रोहन मेहरा और कांची सिंह आइसोलेशन में है और घर पर रहकर दोनों मिलकर एक-दूसरे के कामों में हाथ बंटा रहे है। आज हम आपको बताएंगे की कैसे यह टीवी एक्ट्रेस और एक्टर दोनों किचन के कामों में एक दूसरे की मदद कर रहे है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की रोहन मेहरा घर के कामों में कांची का हाथ बंटा रहे है और उन्होंने किचन में आकर सारे बर्तन खुद ही साफ कर डाले।

इसके साथ ही रोहन बर्तन धोते समय इस बात का खास ख्याल रख रहे है कि पानी की अधिक बर्बादी ना हो। वहीं जैसे ही रोहन ने बर्तन साफ किए, कांची फटाफट सब्जियां काटने लगी। इसके साथ ही मिक्सर की मदद से कांची ने टमाटर और प्याज का पेस्ट बना डाला है। वहीं इस तस्वीर को देखकर तो आपको भी लग रहा होगा कि आखिर कांची सिंह क्या पका रही है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कांची को कुकिंग का काफी शौक है और कोरोना आउटब्रेक के चलते वह अपने शौक को पूरा कर रही है। वहीं सब्जी बनाने के बाद कांची चावल साफ करने लगी थी । वहीं कांची और रोहन ने इन तस्वीरों के जरिए लोगों तक एक मैसेज भी पहुंचा दिया है कि इस समय लोग एक-दूसरे का सहारा बने और एक-दूसरे के कामों में हाथ भी बटाए।

कोरोना वायरस के कारण बिगबॉस के दोबारा प्रसारण पर बोले लोग

जानिये रेडमी का 98-इंच वाला Smart TV Max के फीचर्स

मॉनी रॉय ने किये घर बैठे यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -