फ़िरोज़ाबाद में कोरोना केआगे जिंदगी हारा बुजुर्ग

फ़िरोज़ाबाद में कोरोना केआगे जिंदगी हारा बुजुर्ग

लखनऊ: देशभर में कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है.

फिरोजाबाद में बुजुर्ग की मौत: फिरोजाबाद में शनिवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है. 72 वर्षीय बुजुर्ग की 22 मई को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. वो आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे. शनिवार तड़के उनकी मौत हो गई है. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की मृत्यु का आंकड़ा छह हो गया है. मृतक के परिवार के 10 सदस्यों को पहले ही क्वारंटीन किया जा चुका है.

यूपी में जारी है कोरोना का कहर: यूपी में शुक्रवार को 232 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए थे, जौनपुर में एक साथ 43 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. इसके साथ ही शुक्रवार तक कुल मरीजों की संख्या 5735 हो गई थी. इनमें से 2259 एक्टिव मरीज थे, जबकि 3324 को डिस्चार्ज किया जा चुका था. 152 मरीजों की मौत हो चुकी है. 

सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 1000 रुपए जुर्माना, इंदौर कलेक्टर जारी करेंगे आदेश

अम्फान: बंगाल में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, मृतकों की तादाद बढ़कर 85 हुई

पिता को बिठाकर 1200 किमी बेटी ने चलाई साईकिल, बहादुरी को इवांका ट्रम्प ने किया सलाम