तमिलनाडु में कोरोना के मामलों में वृद्धि के बाद लागू होंगे नए प्रतिबन्ध
तमिलनाडु में कोरोना के मामलों में वृद्धि के बाद लागू होंगे नए प्रतिबन्ध
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, अब यह फिर से बढ़कर दो हजार हो गए हैं. सवाल उठाए गए हैं कि क्या अगली लहर शुरू हो गई है क्योंकि चेन्नई और कोयंबटूर सहित क्षेत्रों में प्रभाव बढ़ रहा है, जो अधिक आबादी वाले हैं।

चेन्नई में अधिक भीड़भाड़ वाले द नगर सहित प्रमुख स्थानों पर दुकानें खोलने की अनुमति से इनकार कर दिया गया है। कोयंबटूर जिले में कल (3 अगस्त) से सब्जी, किराना, बेकरी और चाय की दुकानों को सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक ही संचालित करने की अनुमति होगी. मछली और मांस की दुकानों को केवल सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक संचालित करने की अनुमति है, और तस्माक शराब की दुकानों को केवल सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक संचालित करने की अनुमति है।

पर्यटक स्थल और संग्रहालय जनता के लिए बंद हैं। सभी पार्क रविवार को ही जनता के लिए बंद रहते हैं। जिले में मॉल और बहुमंजिला शॉपिंग मॉल रविवार को बंद रहेंगे। मॉल में रेस्तरां के लिए पहले से घोषित प्रक्रियाओं को भी लागू करें। पोलाची पशु बाजार आज (4 अगस्त) से बंद रहेगा। कोरोना के प्रसार के कारण चेन्नई, कोयंबटूर और पेरम्बलुर जैसे कई जिलों में नियंत्रण उपायों को लागू किया गया है और उम्मीद है कि इन्हें जल्द ही अन्य क्षेत्रों में भी लागू किया जाएगा।

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जगन्नाथ मंदिर को लेकर आज हो सकता है अहम फैसला

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, SEBI ने किया इस मामले का निपटारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -