इस राज्य में न्यू ईयर पार्टी के लिए दिखाना होगा कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट या टीकाकरण सर्टिफिकेट
इस राज्य में न्यू ईयर पार्टी के लिए दिखाना होगा कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट या टीकाकरण सर्टिफिकेट
Share:

पणजी: कोरोना के नए वेरिएंट Omicron के मद्देनज़र देश के अधिकतर राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कई किस्म की पाबंदियां लगाई जा चुकी हैं या फिर लगाई जा रही हैं. गोवा में भी राज्य में आने वाले लोगों के लिए नए दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं. Omicron संकट के बीच गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने आज बुधवार को कहा कि राज्य में पार्टियों में शामिल होने या रेस्तरां में एंट्री करने के लिए हर व्यक्ति को या तो कोरोना जांच की निगेटिव रिपोर्ट या फिर पूर्ण टीकाकरण का सर्टिफिकेट दिखाना होगा.

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि इस आशय का विस्तृत आदेश राज्य सरकार द्वारा बुधवार शाम को जारी किया जाएगा.  गौरतलब है कि अब तक कई राज्यों ने Omicron खतरे के बीच नाइट कर्फ्यू फिर लागू कर दिया है. हालांकि, गोवा सरकार ने अभी तक इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया है ताकि क्रिसमस-न्यू ईयर के त्योहारी सीजन के बीच पर्यटन व्यवसाय प्रभावित न हो.

गोवा सीएम ने आश्वासन दिया है कि उनकी सरकार राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति पर लगातार निगाह रखे हुए है और जरूरत पड़ने पर तीन जनवरी को होने वाली टास्क फोर्स की मीटिंग के दौरान एहतियाती कदम उठाएगी. इस बीच पर्यटन उद्योग से संबंधित लोगों ने कहा कि न्यू ईयर के जश्न से पहले, वर्तमान में गोवा के होटलों में लगभग 90 फीसद लोग हैं, जबकि समुद्र तटों पर पहले से ही भीड़भाड़ है.

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -