महाराष्ट्र : मात्र 24 घंटे में कई कोरोना संक्रमितों ने गवाई जान
महाराष्ट्र : मात्र 24 घंटे में कई कोरोना संक्रमितों ने गवाई जान
Share:

महाराष्ट्र में प्रतिदिन कोविड-19 के रोगियों की तादाद तेजी से बढ़ रही है. शनिवार को भी एक दिन में सामने आए कोरोना के नए केस का मीटर उपर चढ़ा और 14,492 नए एक्टिव मामले दर्ज किए गए. नवी मुंबई महानगरपालिका क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 398 नए मरीज सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर नवी मुंबई महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना रोगियों की कुल तादाद 23 हजार को पार गई है. वहीं पिछले 24 घंटों के दौरान नवी मुंबई महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की वजह से 6 लोगों की मृत्यु हुई थी. नवी मुंबई महानगरपालिका इलाके में कोरोना महामारी  से अब तक 537 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. 

झारखण्ड में कृषि मंत्री को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

वहीं मुंबई के नजदीक वसई विरार महानगरपालिका इलाके में एक दिन के दौरान कोरोना के 197 नए रोगी सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर वसई विरार महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना मरीजों की कुल तादाद 15 हजार 625 हो गई है. आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान वसई विरार महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना से 1 मरीज की मौत हुई है, ओवर आल वसई विरार महानगरपालिका क्षेत्र की बात करें तो यहां कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु का आंकड़ा 325 निकल चुका है.

यहां पर फल-सब्जी खरीदने के लिए तरस जाएंगे लोग, दुकाने रहेंगी बंद

महाराष्ट्र में शनिवार को भी एक दिन में सामने आए कोविड-19 के नए केस का मीटर उपर चढ़ा. यानि कोविड-19 के 14,492 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 6,71,942 हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 24 घंटे में 9,249 मरीज उपचार के पश्चात ठीक हुए वहीं रिकवरी रेट बढ़ कर 71.45 % पहुंच चुका है.

देहरादून में बारिश ने बदला रंग, कई सड़के हुई बंद

हिमाचल में बारिश के कारण हुआ बुरा हाल, कई इलाकों में हुई हानि

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर किया वार, कहा- उनके जाने से कांग्रेस जीवित हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -