सुमोना को आई गोलगप्पों की याद, फोटोज हुई वायरल
सुमोना को आई गोलगप्पों की याद, फोटोज हुई वायरल
Share:

टीवी का जाना माना शो कपिल शर्मा शो की जानी मानी एक्ट्रेस ने इंस्टा पर खास पोस्ट साझा करते हुए लिखा- कोई गोलगप्पे खिला दो. इसके साथ ही इस कैप्शन से साफ पता चलता है कि घर में बंद सुमोना गोलगप्पे खाने के लिए बेताब हैं.आपकीजानकारी के लिए बता दें की सुमोना ने अपनी गोलगप्पे बनाते हुए तस्वीरें भी साझा की हैं.इसके साथ ही ये फोटोज किसी के भी मन में गोलगप्पों के लिए लालच पैदा कर दें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुमोना की इन तस्वीरों ने लोगों को भी लालच से भर दिया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे भी.. साथ ही यूजर ने रोने वाले इमोजी भी बनाए.इसके साथ ही दूसरी तरफ क्वारनटीन पीरियड में सुमोना घर पर रिलैक्स कर समय बिता रही हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पेट डॉग के साथ अपनी तस्वीरें साझा की थीं.

इस बीच सुमोना ने जरूरतमंदों की मदद करने की भी अपील की. इसके साथ ही सुमोना ने कहा था कि जरूरतमंदों को खाना और दूसरी चीजें दान दें.सुमोना कपिल शर्मा शो में भूरी का रोल प्ले करती हैं. वे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं. सुमोना इंस्टा पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं.कई बार सुमोना को उनकी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी किया गया है. उन्हें बॉडी शेम भी किया गया. लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा ही ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -