आरएसएस कार्यालय समिधा में कोरोना ने दी दस्तक, दो प्रमुख प्रचारक निकले संक्रमित

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना कहर बरपा रहा है . दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. राजधानी में अब कोरोना वायरस ने आरएसएस कार्यालय समिधा में दस्तक दे दी है. रविवार को समें आई रिपोर्ट में संघ के दो प्रमुख प्रचारक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. दो दिन पहले ही कार्यालय के सभी कर्मचारियों और संघ कार्यकर्ताओं का कोरोना सैंपल लिया गया था . भोपाल में कुल संक्रमितों की संख्या 3125 तक पहुंच गई है. सोमवार को सामने आई रिपोर्ट में रिकॉर्ड 74 संदिग्धों में कोरोना का वायरस होने की पुष्टि की गई है.

वहीं, शहर के ई-2 अरेरा कॉलोनी स्थित आरएसएस कार्यालय में 3 जुलाई को सभी के कोरोना टेस्ट लिए गए थे. इनके सैंपल एम्स अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया गया. सोमवार को जारी रिपोर्ट में संघ प्रचारक दीपक विस्पुते और नरेंद्र जैन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है. इसके बाद दोनों प्रमुख ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. दीपक विस्पुते आरएसएस के मध्य क्षेत्र प्रचारक प्रमुख हैं. नरेंद्र जैन पश्चिम प्रचार क्षेत्र प्रमुख हैं. दोनों प्रचारकों के संपर्क में आए संघ के सभी पदाधिकारी और स्वयंसेवक भी क्वारंटाइन हो गए है.

जानकारी के लिए बता दें की मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के बाद भाजपा विधायक ओम प्रकाश सकलेचा, उनकी पत्नी और छोटे भाई कोरोना संक्रमित निकले थे. हालांकि उन्होंने 19 जून को हुए राज्यसभा चुनाव में वोट डाला था. 18 जून को हुई भाजपा विधायक दल की बैठक, मॉक पोल और भोजन कार्यक्रम में भी वह पर मौजूद थे.

किल कोरोना अभियान : 127 कोरोना संदिग्ध मरीज मिले, पांच निकले मलेरिया पीड़ित

इंदौर में 23 नए कोरोना संक्रमित मिले, पूर्व मंत्री के रिश्तेदार समेत तीन मरीजों की मौत

कोरोना संक्रमण में शीर्ष पर पहुंचने वाला है भारत, 24 घंटे में रिकार्ड 24018 पॉजीटिव मरीज मिले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -