भोपाल के राजभवन में कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी का बेटा निकला पॉजिटिव

मध्य प्रदेश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. अब कोरोना वायरस संक्रमण भोपाल के राजभवन तक पहुंच गया है, कैंपस में रहने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है. युवक के पिता राजभवन के कर्मचारी है. अभी उसके पिता का सैंपल नहीं लिया गया है. संक्रमण कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है. सोमवार सुबह सामने आई रिपोर्ट में शहर में 32 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसमें सेना के ईएमई सेंटर से भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला है, इसके साथ बुधवारा क्षेत्र से 6 मरीज मिले हैं.

दरअसल, इसके पहले रविवार को भोपाल में 37 मरीज मिले थे. 50 साल की एक महिला की मौत भी इस बीमारी हो गई है. अब भोपाल में कुल 1388 संक्रमित हो गए हैं. यहां गुरुवार को 14 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है. अब तक भोपाल में 789 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं जीएमसी के एक डॉक्टर की पहले हमीदिया अस्पताल से छुटटी कर दी गई थी, इसके बाद रविवार को दोबारा जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्हें फिर से भर्ती कर लिया गया.

भोपाल के जहांगीराबाद में इसलिए बढ़े कोरोना के मामले, मंगलवारा में 68% बिना मास्क के मिले

इंदौर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3064 पहुंचा

मध्य प्रदेश सरकार ने हवाई यात्रियों के लिए जारी किए दिशा-निर्देश

बता दें की भोपाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या 46 हो गई है. सामने आए आंकड़ों के अनुसार यहां 553 कोरोना वायरस के एक्टिव केस हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -