अर्जेंटीना समेत इस शहर में बढ़ी कोरोना की मार, संक्रमण का आंकड़ा 10 हजार के पार
अर्जेंटीना समेत इस शहर में बढ़ी कोरोना की मार, संक्रमण का आंकड़ा 10 हजार के पार
Share:

मॉस्को: दिन व दिन बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर अब भयानक माहमारी का रूप लेता जा रहा है, हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों की तादाद में लोग संक्रमित होते जा रहे है, जंहा इस वायरस के कारण आज मरने वालों का आंकड़ा 3 लाख के ऊपर पहुंच चुका है, वहीं इस महामारी के कारण आज लोगों के घरों में खाने कि किल्लत बढ़ती ही जा रही है, जिसके बाद कई मासूमों की जिंदगियां दाव पर है तो कई इस जंग में बाज़ी हार चुके है. इतना ही नहीं दुनियाभर के बड़े से बड़े डॉक्टर इस वायरस का कोई भी इलाज़ नहीं ढूंढ पाए है. 

अर्जेंटीना में एक दिन में सबसे ज्यादा 718 मामले: ब्राजील के पड़ोसी देश अर्जेंटीना में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सरकार के मुताबिक, शुक्रवार को 718 नए मामले मिले, जो एक दिन में सर्वाधिक हैं. वहीं कुल मामले 10,649 हो चुके हैं, जिनमें से 433 लोगों की मौत हो चुकी है.

रूस में 9 हजार से ज्यादा नए मामले: रूस में बीते 24 घंटे में 9,434 नए मामले मिले हैं, जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या 3,35,882 हो गई है. कोरोना वायरस रिस्पांस सेंटर के मुताबिक, बीते 24 घंटे में रूस में 139 लोगों की जान गई है. देश में अब तक 3,388 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना की मार से पाक हुआ परेशान, नहीं मिल रहा कोई भी समाधान

OMG! पानी की कमी वाले शहर बन सकते है कोरोना का अगला शिकार

क्या डॉक्टर्स जानते है कौन सी दवा कर सकती है कोरोना को बेअसर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -