पटियाला में कोरोना ने ली 5 लोगों की जान
पटियाला में कोरोना ने ली 5 लोगों की जान
Share:

मानसा: मानसा में शुक्रवार को कोविड-19 के 19 केस सामने आने के उपरांत मरीजों का आंकड़ा 205 से अधिक हो गया है. वहीं 8 मरीजों को छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है.  सिविल सर्जन डॉ. जीवी सिंह ने कहा कि शुक्रवार को बुढलाडा व मानसा में 2 व्यक्तियों की जान जाने के उपरांत मृतकों का आंकड़ा 12 हो गया है. मानसा में अब तक 514 लोगों को कोविड-19 हो चुका है. शुक्रवार को मिले नए 18 मरीजों में मानसा के 5, बुढलाडा के 4, ख्याला कला के 5 व सरदूलगढ़ के 5 संक्रमित हैं. 

जीरा के विधायक, जलालाबाद के डीएसपी पॉजिटिव: फिरोजपुर जिले में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमित सहायक थानेदार समेत 3 लोगों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है. वहीं विधानसभा हलका जीरा के विधायक कुलबीर सिंह जीरा सहित 92 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. जलालाबाद के डीएसपी पलविंदर सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.  अब विधायक और DSP के संपर्क में आने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाने वाला है. DSP ने कहा है  कि बीते  कुछ दिनों से उन्हें हल्का बुखार आ रहा था और इसी वजह से उन्होंने अपना टेस्ट करवाना मुनासिब समझा और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

पटियाला में कोरोना से पांच की मौत, 182 संक्रमित: पटियाला जिले में शुक्रवार को कोविड से 5 लोगों की जान चली , जबकि 182 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए. इस तरह से जिले में अब कुल पाजिटिव मामलों की गिनती 5780 पहुंच गई, वहीं मरने वालों का आंकड़ा 144 हो गया है. सिविल सर्जन डॉ. हरीश मल्होत्रा ने कहा है कि शुक्रवार को आए 182 कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों में से 109 पटियाला से हैं, जबकि 8 समाना, 5 राजपुरा, 16 नाभा, तीन पातड़ां, पांच सन्नौर और 36 विभिन्न गांवों से हैं. जिनमे दो गर्भवती महिलाएं और चार सेहतकर्मी भी मौजूद हैं. 

15 दिन के अंदर मार्क जुकरबर्ग को कांग्रेस का दूसरा खत, फेसबुक हेट स्पीच को लेकर माँगा जवाब

यूपी: भाजपा उम्मीदवार जफर इस्लाम का सुरेश खन्ना ने किया नामांकन

कोरोना की चैन तोड़ने के लिए सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश, कहा- रोज करें 1.50 लाख टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -