झारखण्ड में तेज हुई कोरोना मार, 70 हजार के करीब पंहुचा संक्रमितों का आंकड़ा
झारखण्ड में तेज हुई कोरोना मार, 70 हजार के करीब पंहुचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

कोरोना वायरस के कारण देश भर में मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, कोविड की वजह से हर दिन हजारों लोग संक्रमित हो रहे है. लेकिन अब भी इस वायरस से निपटने का कोई खास तरीका हाथ नहीं लगा है. वहीं बड़े से बड़े व्यापार को भी नुकसान हुआ है. 

झारखंड में 70 हजार के करीब कोरोना मरीज: झारखंड में कोविड-19 की चपेट में आकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़ कर 615 पहुंच गया है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस मामलों की कुल आंकड़ा बढ़ कर करीब 70 हजार पहुंच गया है. 

दिल्ली में एक दिन में सामने आए 4 हजार से ज्यादा नए केस: वहीं दिल्ली में शनिवार को कोविड संक्रमण के 4,071 नए केस सामने आने के उपरांत शहर में संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा बढ़कर 2,42,899 पर पहुंच चुका है. दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा बुलेटिन के मुताबिक शनिवार को कोरोना वायरस के 38 मरीजों की मृत्यु के साथ ही दिल्ली में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 4,945 हो गई है. जबकि दिल्ली में अभी 32 हजार से अधिक एक्टिव केस हैं.

मुंबई में कोरोना के 1 लाख 82 हजार से ज्यादा केस: मुंबई में शनिवार को कोविड संक्रमण के 2,211 नए केस सामने आने के साथ ही संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1,82,077 हो गई है. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के मुताबिक कोरोना वायरस से 50 और मरीजों की जान जा चुकी है जिसके उपरांत  मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 8,422 पर पहुंच गया है. मुंबई में ठीक होने वाले कुल मरीजों की तादाद बढ़कर 1,42,769 हो गई है. अब तक बीएमसी ने 9.90 लाख नमूनों की कोविड-19 टेस्ट करवाया है. 

इस शहर में शुरू होने जा रही है कैशलेस कोरोना टेस्ट सुविधा

दिल्ली में घातक हुआ कोरोना, लगातार सामने आ रहे नए मामले

ताजनगरी में कोरोना का कहर, लगातार हो रही है मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -