लॉकडाउन पर वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना
लॉकडाउन पर वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना
Share:

कोरोना वायरस नाम की महामारी का कहर आज पूरी दुनिया में फैल रहा है. भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है,जिस वजह से पूरे भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. जहां एक तरह लोग कोरोना वायरस के खौफ में अपने घरों में हैं, तो वहीं कोरोना वायरस पर निकलें मजेदार भोजपुरी गाने यूट्यूब पर छा गए हैं. इस कड़ी में एक और कोरोना वायरस पर गाया गया भोजपुरी गाना 'कोरोना के मौसी जिंदाबाद' रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोग खूब चाव से देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं.

खाली वक्त में ये काम कर रही हैं अभिनेत्री सांतिका बैनर्जी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को रामू सिंह ने गाया है. गाने के लिखा है मिस्टर ब्रोदर ने . इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गाने को आए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 39 लाख से बार देखा जा चुका है.

वेस्टर्न लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. भारत में अब तक इस घातक वायरस से जुड़े 562 मामले सामने आ चुके हैं और 11 लोगों की मौत हो गई है. कोरोना के खतरे से निपटने के लिए पीएम मोदी ने कल रात से पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है और इसके बाद पूरा देश लॉकडाउन है. जगह-जगह नाकाबंदी है और जरूरी सामान की गाड़ियों के अलावा लोगों को आने-जाने की अनुमति नहीं है.

स्टाइलिश फोटो के साथ मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया ऐसा कैप्शन

खाली समय में कुछ ऐसा करती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र

रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साथ शेयर किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -