छत्तीसगढ़ में कम नहीं हो रहा कोरोना, एक बार फिर सामने ऐ इतने केस
छत्तीसगढ़ में कम नहीं हो रहा कोरोना, एक बार फिर सामने ऐ इतने केस
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस  के 39 केस सामने आने  के उपरांत मंगलवार को संक्रमितों का आंकड़ा 10,06,616 पहुंच  चुका है, जबकि दिन में एक मरीज की मौत के उपरांत मरने वालों  का आंकड़ा 13,593 हो चुका है। एक अधिकारी ने यह सूचना दी। जहां इस बारें में अधिकारी ने बोला है कि ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा 9,92,698 हो गई, क्योंकि 6 लोगों को हॉस्पिटल से छुट्टी दी जा चुकी  थी और 11 लोगों को घर में प्रथकवास में रहने से छुट्टी दी जा चुकी थी।

इसके साथ ही राज्य 325 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बोला है कि रायगढ़ जिले में 7 नए केस दर्ज किए गए हैं। दुर्ग में छह और रायपुर सहित तीन जिलों में चार-चार  केस देखने को मिले है,  बाकी के 14 जिलों में कोई ताजा केस सुनने को मिले है।

जहां इस बात का पता चला है कि मंगलवार को 24,592 नमूनों की टेस्ट के उपरांत  राज्य में अब तक हुई जांचों का कुल आंकड़ा 14,112,557 हो  चुका  है। छत्तीसगढ़ के कोविड-19 के आंकड़ों को देखें तो यहां कुल सकारात्मक केस का आंकड़ा 10,06,616 है। राज्य में 39 नए केस देखने को मिले है, अब तक मरने वालों  की तादाद 13,593 हो गई है। जबकि ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा 9,92,698 है। राज्य में कुल 325 सक्रिय केस हैं।

प्रियंका चोपड़ा का हैरतअंगेज खुलासा, पति निक से बोली- सॉरी बेबी मुझे ये बताना होगा...

गुरु तेगबहादुर का 'शहादत दिवस' आज, जानिए क्रूर औरंगज़ेब ने क्यों किया था उनका क़त्ल

गणेश जी के इन चमत्कारी मंत्रों के जप से दूर होंगे सभी कष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -