जमशेदपुर में बढ़ा कोरोना वायरस का कहर, एक हजार से अधिक मिले पॉजिटिव
जमशेदपुर में बढ़ा कोरोना वायरस का कहर, एक हजार से अधिक मिले पॉजिटिव
Share:

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 1 हजार 75 के पास पहुंच चुकी है. अब तक 30 हजार लोगों की जांच की जा चुकी है. 12 मई को पूर्वी सिंहभूम जिले के चाकुलिया प्रखंड में दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. ये दोनों लोग कोलकाता से लौटे थे और वापस चले गए. जिसके बाद उनकी कोरोना जांच करवाई गई तो दोनों का रिपोर्ट पॉजिटिव देखने को मिली है. जिसके बाद टाटा मुख्य हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. फिलहाल दोनों अपने-अपने घर पर ठीक हैं. जिसके उपरांत मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती गई. 

गुरुवार को जिले में एक दिन में सबसे अधिक 84 कोरोना संक्रमित पाए गए है. जिसमे SSP ऑफिस के 18 जवान सम्मलित हैं. जिसके पूर्व भी SSP ऑफिस के 3 जवान संक्रमित मिले थे. इसके उपरांत उसे सील कर दिया गया था. जिसके साथ ही, पोटका में 6, बिरसानगर में दो, मानगो में 6, टेल्को में 2, साकची में 3, गोलमुरी में 2, बारीडीह में 1, हरहरगुट्टू में 1, बागबेड़ा में 1, डुमरिया में 1, पटमदा में दो, सीतारामडेरा में 1, करनडीह में 1 सहित अन्य क्षेत्र के मरीज सम्मलित हैं. 84 पॉजिटिव मरीजों में से 57 का यात्रा इतिहास नहीं है. ये सभी दूसरे संक्रमित मरीजों के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. सिर्फ 27 मरीजों का यात्रा इतिहास है.

341 संदिग्धों का लिया गया नमूना: पूर्वी सिंहभूम जिले में बुधवार को 341 संदिग्धों का सेम्पल लिया जा चुका है. अब तक कुल 32000 का सैंपल लिए जा चुके है. जिसमे 29124 का रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. बाकी की जांच प्रक्रिया जारी है.

 29 मरीज स्वस्थ होकर लौटे: TMH के कोरोना वार्ड में भर्ती 29 संक्रमित व्यक्ति के संक्रमण मुक्त होने पर बुधवार को छुट्टी दी जा चुकी है. जिले में अब तक कुल 505 मरीज ठीक हो गए है. 

भोपाल में 24 जुलाई से 10 दिन का लॉक डाउन, इंदौर कलेक्टर बोले - अभी जरुरत नहीं

आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़

कोरोना संक्रमित पाए गए शिवराज के मंत्री, कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -