कोरोना ने नीमच में दी दस्तक, झाबुआ में भी पहला मामला आया सामने
कोरोना ने नीमच में दी दस्तक, झाबुआ में भी पहला मामला आया सामने
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का आतंक थम नहीं रहा है. अब कोरोना संक्रमण नीमच पहुंच गया. मंगलवार देर रात मिली रिपोर्ट में दो क्षेत्रों से चार लोग पॉजिटिव मिले. कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजे ने नगरीय क्षेत्र में कर्फ्यू के निर्देश दे दिए है. झाबुआ जिले में भी पहला केस सामने आया है. नीमच में गत सप्ताह इसी परिवार में आए दाहोद निवासी मेहमानों में से 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले थे. सूचना पर नीमच का संबंधित क्षेत्र कंटेनमेंट क्षेत्र बना दिया गया था. वहीं, मंगलवार रात मिली 46 रिपोर्ट में से 41 निगेटिव, 1 रिजेक्ट व 4 पॉजिटिव आई हैं. खास बात तो यह है कि इन चारों पॉजिटिव लोगों में वायरस के एक भी लक्षण नहीं पाए गए है.  

वहीं झाबुआ जिले के पेटलावद के गांव नाहरपुरा की महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. नाहरपुरा क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर स्वास्थ्य टीम भेजी गई है. महिला के घर को सील कर दिया गया है. महिला 29 अप्रैल को नीमच के नयागांव से मजदूरों को लाने वाली बस से अपने गृहगांव आई थी. बस में यात्रा करने वाले दाहोद निवासी परिवार के 14 लोग भी सवार थे. इनमें से 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

बता दें की इसके बाद प्रशासन ने बस में यात्रा करने वाले झाबुआ जिले के नाहरपुरा, रलियामन और खोरिया के मजदूरों को क्वारंटाइन कर सैंपल जांच के लिए भेजे थे. आने के बाद महिला पिता के घर गांव केसरपुरा भी गई थी. उन लोगों को भी भी क्वारंटाइन किया गया है. बस में सवार यात्रियों की सूची भी त्रुटिपूर्ण सामने आ गई है.

हिन्दू दोस्त की पत्नी को कंधा देकर मुस्लिम रोजेदारों ने पेश की मिसाल

तपती धुप में नौ महीने के बेटे को लेकर चली मां, हिलाकर रख देगी सफर की कहानी

जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -