मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर है जारी, एक दिन में मिले 326 नए संक्रमित
मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर है जारी, एक दिन में मिले 326 नए संक्रमित
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, अनलॉक 2 में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. ग्वालियर-चंबल इलाके में कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए है. वहीं, भोपाल में भी कोरोना अब नए क्षेत्रों को अपना शिकार बना रहा है. रविवार को पूरे प्रदेश में कोरोना के 326 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 14,930 तक पहुंच गया है. वहीं, 10 लोगों की पूरे प्रदेश में कोरोना से जान चली गई है. 

इसके अलावा मध्य प्रदेश में कोरोना से अब तक 608 लोगों ने दम तोड़ दिया है. वहीं रविवार को भोपाल में 4, इंदौर में 3, धार, सागर और हरदा में 1-1 मरीज की मौत की पुष्टि की गई है. दरअसल, राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से सबसे अधिक 244 मौत इंदौर शहर में हुई है. वहीं उज्जैन में 71, भोपाल में 109, बुरहानपुर में 23, खंडवा में 17, खरगोन में 15, सागर में 22, जबलपुर में 14, देवास में 10, मंदसौर में 9, धार में 8 और नीमच में 7 लोगों कीजान जा चुकी है. बाकी मौतें अन्य जिलों में हुई हैं.

बता दें की मध्य प्रदेश में कुल 14,930 कोरोना मरीजों में से अब तक 11,411 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और केवल 2,911 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है . इस संबंध में अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में रविवार को कोविड-19 के सबसे अधिक 64 नए मामले ग्वालियर जिले में सामने आए हैं, जबकि भोपाल में 61, मुरैना में 36 एवं इंदौर में 23 नये मामले मिले है. ये आंकड़े सरकारी हैं. ऐसे रविवार को भोपाल में 70 से ज्यादा नए संक्रमित मिले है.  

जबलपुर में 502 कोरोना संदिग्ध आए सामने, इतने लोगों की गई स्क्रीनिंग

इन भारतीय कंपनियों में चीन ने कर रखा है निवेश

भारत और चीन की सीमा पर बनाई जा रही सड़क, युद्ध की स्थिति में होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -