पंजाब : पिछले 24 घंटे में 20 की मौत, जानें कोरोना के नए आंकड़े
पंजाब : पिछले 24 घंटे में 20 की मौत, जानें कोरोना के नए आंकड़े
Share:

पंजाब में महामारी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. एक​ दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 20 लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि 994 नए केस दर्ज किए गए हैं. नए केस सामने आने के बाद राज्‍य में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित होने वालों की संख्‍या 21520 हो गई है. इनमें से 13659 कोरोना रोगीयों ठीक होकर चिकित्सालय से अपने घरों को लौट चुक‍े हैं. प्रदेश में अभी कोरोना वासरस से संक्रमित 8377 सक्रिय रोगियो हैं. इनका प्रदेश के विभिन्‍न चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

जम्मू: अपहृत जवान शाकिर मंजूर के बाग़ में मिले कपड़े, सेना ने आरम्भ किया तलाशी अभियान

स्वास्थ्य महकमें के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन के दौरान लुधियाना में 13, जालंधर में 7 और अमृतसर, फिरोजपुर, गुरदासपुर, पटियाला, संगरूर व तरनतारन में 1-1 मरीज की मौत हो गई. इस समय राज्य के विभिन्न अस्पतालों के आइसोलेशन वार्डों में दाखिल 6715 मरीजों में से 176 की हालत अत्यंत गंभीर बनी है. इनमें 150 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 26 मरीज वेंटिलेटर पर हैं.

विश्व आदिवासी दिवस : 9 अगस्त को ही क्यों मनाया जाता है विश्व आदिवासी दिवस ?

इसके अलावा पटियाला शहरों में कोरोना से गुरुवार को दो लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि नेता जी सुभाष राष्ट्रीय खेल संस्थान के डिप्टी डायरेक्टर समेत 135 नए संक्रमित मामले सामने आए. इस तरह से अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की गिनती 2320 पहुंच गई है. वही, पटियाला के सरकारी राजिंदरा अस्पताल में स्थापित कोविड वार्ड में दाखिल मरीजों की सेहत के बारे में उनके परिवार को जानकारी देने के लिए जिला प्रशासन व मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च विभाग ने कदम उठाते हुए काल सेंटर स्थापित किया गया है. डीसी कुमार अमित ने कहा कि यह काल सेंटर मिशन फतेह के तहत स्थापित किया गया है, ताकि रोगियों के तीमारदारों को किसी तरह की असुविधा न हो और उनके कोरोना रोगियों की सेहत में आए सुधारों के बारे में, और किसी प्रकार की आपात स्थिति के बारे में तुरंत सूचना दी गई है.

जन्माष्टमी : बॉलीवुड के इन 5 गानों के बिना अधूरा है श्री कृष्ण जन्मोत्सव

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

कर्नाटक: भारी बरसात के वजह से भूस्खलन में दबा पुजारी का निवास, पांच लोग है लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -