अमृतसर में कोरोना का संक्रमण हुआ तेज, संक्रमितों की संख्या बढ़कर  हुई 1136
अमृतसर में कोरोना का संक्रमण हुआ तेज, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 1136
Share:

अमृतसर: देशभर में लगातार हो रही कोरोना से लोगों की मौते आज हर एक मानवीय जीवन को बर्बादी कि और ले जा रही है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लोग अपनी जान खो रहे है. जंहा ये भी नहीं कहा जा सकता है की आगे और कितने मासूम अपनी जान खोने वाले है. वहीं अब तक रिपोर्ट्स से मिली खबर के मुताबिक हर दिन संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. 

अमृतसर में संक्रमित की मौत, 15 नए मरीज मिले: अमृतसर में कोरोना पीड़ित एक और व्यक्ति की मौत हो गई है. 62 साल के यह शख्स प्रताप नगर का निवासी था और सरकुलर रोड स्थित मेडिकेड हॉस्पिटल  में इसका इलाज़ चल रहा था.बीते मंगलवार को उसने आखिरी बार सांस ली. अमृतसर में कोरोना संक्रमित 56 लोगों की जाने जा चुकी है.अधिकतर लोग कोरोना के साथ-साथ कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित है. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को 15 नए पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की गई है. 12 एक दूसरे के संपर्क में आने से वायरस की चपेट में आ चुके है. जिनमे से लक्कड़ मंडी से एक, श्री गुरु गोबिंद सिंह नगर से दो, रघुबीरपुरा सुल्तानविंड रोड से 1, भल्ला कॉलोनी से दो, मिल क्वॉर्टर छेहरटा से तीन, भगतांवाला से दो, गंडा सिंह कॉलोनी से एक मामले दर्ज किए गए हैं. ये सभी संपर्क के मामले  हैं. सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. जंहा तीन केस के संपर्क के बारे में पता नहीं चल पाया है. अमृतसर में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1136 तक हो गया है.

पंजाब में कोरोना की बढ़ी मार, संक्रमितों की 8 हजार के पार

आ गया वोकल फॉर लोकल Tictok एप, एंटरटेनमेंट के साथ होगी कमाई

कोरोना का तांडव जारी, 3 दिनों में 9 लाख के पार निकला वायरस का संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -