उत्तरप्रदेश के इन इलाकों में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, फिर सामने आए नए मामले
उत्तरप्रदेश के इन इलाकों में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, फिर सामने आए नए मामले
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. 

हरदोई में कोरोना के दो और मरीज बढ़े: यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. हरदोई जिले में गुरुवार को दो और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. पॉजिटिव मिले दो मरीजों में एक प्रवासी है.दूसरा पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आकर संक्रमित हुआ है. हरदोई जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 42 हो गई है. जनपद में एक्टिव केस 36 हैं. जबकि 6 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

फिरोजाबाद में हंगामा करने वाले मरीज की मौत: फिरोजाबाद में कोविड-19 अस्पताल में हंगामा करने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ दिया है. एफएच मेडिकल कॉलेज ले जाते समय उसकी मौत हो गई. फिरोजाबाद जनपद में अब तक नौ कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 

बिजनौर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना प्रशासन के लिए चुनौती बना: बिजनौर जिले में लॉकडाउन सफल नहीं हो पा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना प्रशासन के लिए चुनौती बना हुआ है. पुलिस लगातार दुकानों पर जाकर व्यापारियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की अपील कर रही है.

अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में मजदूरों को सीट पर मिल रहा भोजन, रेलवे ने किया ट्वीट

भयानक हादसा: सहारनपुर में देखते ही देखते ख़ाक में मिल गए लोगों के आशियाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -