मालवा-निमाड़ में बढ़ा कोरोना संक्रमण का कहर, रोज मिल रहे नए मामले

मध्य प्रदेश के मालवा निमाड़ अंचल में कोरोना का दायरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है.  शुक्रवार सुबह बुरहानपुर में सामने आई रिपोर्ट में 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. अब संक्रमितों का आंकड़ा 150 पर पहुंच गया है. वहीं, खंडवा में भी 15 नए केस मिले.  बुरहानपुर में नए मरीज रास्तीपुरा, नागझिरी, चिंचाला, शनवारा, दाऊदपुरा, महाजन कॉलोनी, शुभ हॉस्पिटल, सिंधी बस्ती आदि क्षेत्रों से हैं. करीब 38 एरिया को कंटेनमेंट बनाकर सील कर दिए गए है. 1500 से अधिक लोगों की सैंपलिंग की गई है. अब तक 9 मरीजों की मौत हो चुकी है और 14 स्वस्थ भी हुए हैं.

हालांकि, खंडवा में भी कोरोना कहर बरपा रहा है, शुक्रवार को शहर में 15 नए मरीज मिले. इनमें बजरंग चौक, इमलीपुरा व रामगंज के 1-1 मरीज और सिंधी कॉलोनी के 7 व गंज बाजार के 3 और हातमपुरा के 2 मरीज शामिल हैं. सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है. जिले में कुल 96 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जबकि 8 मरीजों की मौत हो चुकी है. अभी तक 38 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

बता दें की बड़वानी में तीन नए संक्रमित केस सामने आए है. जिले में अब संक्रमितों की संख्या 29 हो गई है. इनमें से 26 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. नए मरीज दो इंदौर व एक जिला मुख्यालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. नए मरीज मिलने से जिले के ऑरेंज जोन में आने की उम्मीदों को झटका लगा है.

ग्वालियर में कोरोना से मचा हड़कंप, पहली बार मिले सबसे ज्यादा मामले

पीथमपुर की फैक्ट्रियां हुई शुरू, लेकिन काम है ठप

किसानों को मिली राहत, खातों में पहुंचे 11 हजार करोड़ रुपये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -