कोरोना संक्रमण: आगरा में पहली बार हुआ 1,586 लोगों का कोरोना टेस्ट
कोरोना संक्रमण: आगरा में पहली बार हुआ 1,586 लोगों का कोरोना टेस्ट
Share:

आगरा: देश में कोरोना के मामलो में निरंतर इजाफा हो रहा है. वही इस बीच आगरा में पिछले 24 घंटे में तीन नए रिकॉर्ड बने हैं. जुलाई महीने में पहली बार सबसे अधिक 27 नए संक्रमित मिले हैं. पहली बार 1,586 नमूने टेस्ट हुए हैं. कोरोना मरीजों के मामले में अब आगरा, राज्य में नौवें स्थान पर पहुंच गया है. वही रविवार को 27 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि होने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1,652 हो चूका है. तथा इससे मरने वालो की कुल संख्या 97 हो चुकी है. 

साथ ही बीते 48 घंटे में किसी मरीज की मृत्यु नहीं हुई. डीएम प्रभु एन सिंह ने अपने बयान में बताया, पहली बार आगरा में 1,586 लोगों के सैंपल टेस्ट किए गए हैं. वही अब तक 41,544 टेस्ट हो चुके हैं. आगे उन्होंने बताया, 25 नए मरीज डिस्चार्ज हुए हैं. COVID-19 से कुल 1,358 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. 197 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. साथ ही COVID-19 संक्रमण के मामले में ताजनगरी की रैंक गिरना सुखद संकेत है. कभी राज्य में शीर्ष पर रहे आगरा को अब अन्य शहर पछाड़ रहे हैं. 

वही संक्रमण बढ़ने के मामले में सूबे की राजधानी लखनऊ नंबर वन है. जबकि नोएडा, गाजियाबाद, कानपुर, वाराणसी, मेरठ में संक्रमण निरंतर बढ़ रहा है. हॉटस्पॉट और 28 स्वास्थ्य केंद्रों में चार दिनों में 4,532 लोगों के एंटीजन जांच कराइ गई है. इसमें से सिर्फ 14 लोगों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. इनमें से पांच लोग होम आइसोलेशन में रहकर उपचार करा रहे हैं. हेल्थ डिपार्टमेंट ने देहात के 18 और जिलों के 10 शहरी केंद्रों के अतिरिक्त हॉटस्पॉट में कराए सर्वे में बुखार, खांसी, सांस लेने में परेशानी बताने वाले लोगों का टेस्ट किया. जिनमे से देहात के छह और शहर के आठ लोग संक्रमित मिले. उन्हें तुरंत अब एडमिट किया गया है.

बिहार में गैस एजेंसी में हुई लूटपाट

निर्वाणी अखाड़े ने PMO को भेजा लीगल नोटिस, राम मंदिर ट्रस्ट से जुड़ा है मामला

उत्तर प्रदेश: नमो अपहरण कांड की आरोपी छवि का इतिहास खोजने उन्नाव पहुंची पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -